सुरीली ने बहन को सजाते हुए शेयर की फोटो, यामी गौतम बोलीं- वन मैन आर्मी... 

यामी गौतम की बहन सुरीली ने एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो यामी को सजाते हुए नजर आ रही हैं.

सुरीली ने बहन को सजाते हुए शेयर की फोटो, यामी गौतम बोलीं- वन मैन आर्मी... 

यामी गौतम और सुरीली एक साथ 

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री यामी गौतम ने फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' के डायरेक्टर आदित्य धर से हाल ही में शादी रचाई है. उनकी इस अचानक हुई शादी से सभी हैरान रह गए थे. सोशल मीडिया पर उनकी शादी तस्वीर देख फैन्स और  सेलेब्स ने जमकर उन्हें बधाइयां दी थीं. शादी के बाद लगातार उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हाल ही में उनकी छोटी बहन सुरीली ने एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वो उन्हें सजाते हुए नजर आ रही हैं. उनकी ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है. 

यामी की बहन सुरीली ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि यामी गौतम एक पारंपरिक हरी साड़ी, सिंदूर, चूड़ियां और हीरे जड़ित मंगलसूत्र पहने हुए नजर आ रही हैं. तस्वीर कैप्चर करते समय सुरीली, यामी गौतम के बाल ठीक करती दिख रही हैं. सुरीली ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है 'अपनी खूबसूरत बहन को तैयार करने की खुशी'. उनकी इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए यामी गौतम कहती हैं 'तुमने जो किया माई वन मैन आर्मी, मैं कभी भी तुम्हें इसके लिए पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती हूं'. उनकी इस प्यारी सी तस्वीर पर फैन्स जमकर कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'बहुत खूबसूरत', तो दूसरे ने लिखा है 'दोनों बहुत सुंदर हैं',

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, यामी और आदित्य धर 4 जून को शादी के बंधन में बंधे हैं. यह समारोह हिमाचल प्रदेश के मंडी में यामी के फार्महाउस में हुआ था. जिसमें उनके परिवार के लोग ही उपस्थित थे. यामी के काम की बात करे तो. उन्हें आखिरी बार 'गिन्नी वेड्स सनी' में देखा गया था, जो पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इसके बाद वो फिल्म 'भूत पुलिस' में दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आएंगे.