81 की उम्र में बॉलीवुड का सुपरस्टार है ये बच्चा, बीवी, बेटा, बहु सब हैं फेमस, 4500 करोड़ से ज्यादा है पूरे खानदान की नेट वर्थ...पहचाना?

फोटो में दिख रहे इस बच्चे की फैमिली सुपरस्टार से भरी हुई है और अगर सबके नेट वर्थ को मिला लिए जाए तो बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को टक्कर देती है. क्या आपने इस बच्चे को पहचाना?

81 की उम्र में बॉलीवुड का सुपरस्टार है ये बच्चा, बीवी, बेटा, बहु सब हैं फेमस, 4500 करोड़ से ज्यादा है पूरे खानदान की नेट वर्थ...पहचाना?

ये बच्चा आज फिल्मों का है बड़ा नाम

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सुपरस्टार कहलाते हैं. अपने कई सालों के करियर में अमिताभ ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. उनकी मेहनत का ही नतीजा है, जो उन्होंने आज तीन हजार करोड़ से भी ज्यादा की नेट वर्थ बना ली है. अमिताभ बच्चन 81 की उम्र में भी फिल्मों में एक्टिव नजर आते हैं. बिग बी न सिर्फ एक्टिव नजर आते हैं, बल्कि उनकी डिमांड भी आजकल के हीरो से कम नहीं है. आज भी बड़ी संख्या में लोग अमिताभ बच्चन की फिल्म देखने सिनेमाघर पहुंचते हैं. फोटो में नजर आ रहा ये प्यारा लड़का अमिताभ बच्चन ही हैं. 

अमिताभ बच्चन की ढेरों बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर मिल जाएंगी. अमिताभ बच्चन के एक भाई भी हैं, जिनका नाम अजिताभ बच्चन है. बॉलीवुड में बच्चन परिवार का बोलबाला है. बच्चन फैमिली का हर एक सितारा बड़ा स्टार है. अमिताभ बच्चन की वाइफ जया बच्चन भी अपने जमाने की जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं. वहीं उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी फेमस एक्टर हैं. अभिषेक की नेट वर्थ 280 करोड़ रुपए बताई जाती है. अभिषेक की शादी ग्लोबली पहचान बना चुकीं ऐश्वर्या राय से हुई है, जिनकी नेट वर्थ 826 करोड़ से ज्यादा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यानी अगर पूरी फैमिली की नेट वर्थ को मिला लिया जाए तो बच्चन फैमिली के पास साढ़े चार हजार करोड़ से अधिक की संपत्ति है. बात करें अमिताभ बच्चन की तो उनके नाम कूली, पिंक, दीवार, शान, जंजीर, शहनशाह जैसी शानदार फिल्में हैं. तो कैसी लगी आपको अमिताभ बच्चन की ये बचपन की फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.