Sunny Leone को दिन दहाड़े पूल में दिया धक्का, यूं डर के मारे कंपकंपाती दिखाई दीं एक्ट्रेस

ब्यूटी क्वीन सनी लियोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की सनी लियोनी का एक दोस्त उन्हें पूल में धक्का दे देता है.

Sunny Leone को दिन दहाड़े पूल में दिया धक्का, यूं डर के मारे कंपकंपाती दिखाई दीं एक्ट्रेस

सनी लियोनी को दिन धहाडे पूल में दिया धक्का

नई दिल्ली:

सनी लियोनी बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं वे आए दिनों टीवी स्क्रीन के साथ वे सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. उनके लेटेस्ट पोस्ट और वीडियो फैंस का दिल जीत लेते हैं. वहीं हाल ही में सनी लियोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख उनके फैन्स भी हैरान रह गए हैं. फैन्स इस वीडियो को देख उनकी तारीफ नहीं बल्कि उनका हाल जानने की कोशिश कर रहे हैं. बता दें की इस वीडियो में सनी को उनके ही खास लोग पूल में धक्का देते दिखाई देते हैं. 

ब्यूटी क्वीन सनी लियोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की सनी लियोनी का एक दोस्त उन्हें पूल में धक्का दे देता है. जिसके बाद सनी डर से कांपती दिखाई देती हैं. इतना ही नहीं जब उन्हें पता चलता है की उन्हें धक्का देने वाला उनका ही खास है तो अपनी चप्पल उठाकर उसे मारती दिखाई देती हैं. उनके इस वीडियो को देखने के बाद फैंस की हंसी छूट जाती है. 

सनी के एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा बहुत फनी वीडियो है मैडम, तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा ये होते हैं दोस्त. आपको बता दें की सनी इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. वे अपनी शूटिंग की वीडियो आए दिनों अपने फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली मुंबई से हुए रवाना, पैपराजी को खुशी-खुशी दिए पोज