अपनी बेटी को कुछ ऐसी सीख देना चाहती हैं सनी लियोन, दो महीने पहले लिया था गोद

सनी लियोन ने जुलाई 2017 में एक बेटी गोद ली है और उसका नाम निशा कौर वेबर रखा है.

अपनी बेटी को कुछ ऐसी सीख देना चाहती हैं सनी लियोन, दो महीने पहले लिया था गोद

खास बातें

  • अपनी बेटी के साथ हर सेकेंड का आनंद उठा रही हैं सनी लियोन
  • मेरी पूरी जिंदगी अच्छे के लिए बदल गई है : सनी लियोन
  • बेटी को दुनिया घुमाने और बहुत-सी चीजें सीखाने के लिए बेताब एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स में बिजी रहने के साथ-साथ बेटी की परवरिश में व्यस्त हैं. अपने पति डेनियल वेबर के साथ लातूर की एक बच्ची को गोद लेने वाली अभिनेत्री सनी लियोन ने कहा है कि वह अपनी बेटी के साथ हर सेकेंड का आनंद उठा रही हैं और वह उसे दुनिया दिखाने और बहुत-सी चीजें सिखाने के लिए बेताब हैं. गोद लेने की खबर जुलाई में आई थी. बच्ची का नाम निशा कौर वेबर रखा गया है. 

पढ़ें: सनी लियोन के नवरात्रि ऐड पर विवाद, ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा

सनी ने बताया, "मेरी पूरी जिंदगी अच्छे के लिए बदल गई है. टाइम टेबल बनाना उतना कठिन नहीं है जितना हमने सोचा था और अब वह इतनी बड़ी हो चुकी है कि जरूरत पड़ने पर हमारे साथ घूम भी सकती है." सनी ने कहा, "मैं उसके साथ हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूं. मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकती. हम वास्तव में बहुत भाग्यवान हैं."

पढ़ें: ग्लैमर और स्टाइल के मामले में सनी लियोन से कम नहीं उनकी भाभी

गोद लेने की प्रक्रिया दो महीनों तक चली. सनी कहती है उन्हें मां बनकर काफी आनंद आ रहा है. उन्होंने कहा, "यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव है और मैं उसे दुनिया घुमाने और बहुत-ली चीजें सीखाने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती."


'रईस' और 'भूमि' जैसी फिल्मों में स्पेशल डांस नंबर करने वाली अभिनेत्री ने कहा, "मैं नहीं मानती की कोई एक चीज लंबे समय तक टिकती है, इसलिए मैं विश्व में जहां भी रहूं, हमेशा खुश रहती हूं."

पढ़ें: सनी लियोन ने किया भला काम लेकिन ट्रोलर्स के तानों से हुई परेशान

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "अभी मैं ऐसे प्रोजेक्टस पर काम कर रहीं हूं जिनकी जानकारी अभी सार्वजनिक नहीं हुई है. अभी उसके बारे में जानने के लिए आपको इंतजार करना होगा. मैं अभी अपना कॉस्मेटिक ब्रांड स्टारस्ट्रक शुरू करने वाली हूं और उसे लेकर बेहद उत्साहित हूं."
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com