सनी लियोन के पति डेनियल ने गाड़ी रोककर की अंजान महिला की मदद, एक्ट्रेस बोलीं- ट्रू जेंटलमेन...देखें Video

सनी लियोन ((Sunny Leone) ने बताया कि कैसे उनके पति डेनियल वेबर ने एक महिला की मदद की, जिसकी गाड़ी बीच रास्ते खराब हो गई थी. सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वाकये का जिक्र किया है.

सनी लियोन के पति डेनियल ने गाड़ी रोककर की अंजान महिला की मदद, एक्ट्रेस बोलीं- ट्रू जेंटलमेन...देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • सनी लियोन ने शेयर की पोस्ट
  • पोस्ट में की पति डेनियल की जमकर की तारीफ
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं सनी
नई दिल्ली :

एक ‘ट्रू जेंटलमेन' किसे कहते हैं, इस बारे में सनी लियोन (Sunny Leone) के पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) से सीखना चाहिए. दरअसल, हाल ही में सनी लियोन ने बताया कि कैसे डेनियल वेबर ने एक महिला की मदद की, जिसकी गाड़ी बीच रास्ते खराब हो गई थी. सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वाकये का जिक्र किया है. साथ ही उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो भी अपने अकाउंट पर शेयर किया है. सनी ने बताया कि शनिवार रात को जब वे और उनके पति डेनियल वेबर फिल्मफेयर इवेंट से वापस लौट रहे थे, तब उनके पति ने एक महिला की मदद करने के लिए गाड़ी रोक दी.

तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए सनी लियोन (Sunny Leone Instagram) ने लिखा है, “पिछले शनिवार एक क्यूट डेट नाइट रही और जो रात के अंत में एक अकेली महिला की मदद करने के लिए रुका, जिसकी गाड़ी ख़राब हो गई थी. डेनियल ने टायर बदलने में उस महिला की मदद की. क्या ट्रू जेंटलमैन हैं”. बता दें, इस पोस्ट के साथ सनी ने डेनियल को भी टैग किया है. सनी (Sunny Leone) के इस पोस्ट के बाद उनके कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की बाढ़ आ गई. फैंस भी इस पोस्ट पर रिप्लाई कर डेनियल के इस नेक काम के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं.  


सनी लियोन (Sunny Leone Family) ने डेनियल वेबर से साल 2011 में शादी की थी. सनी (Sunny Leone Kids) के तीन बच्चे हैं, जिनमें से दो बेटा और एक बेटी है. बेटी निशा को सनी (Sunny Leone) ने गोद लिया है, जबकि दोनों बेटे अशर और नोआ सरोगेसी से हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com