गर्मी से राहत के लिए मालदीव पहुंचीं सनी लियोन, शेयर की पूल टाइम सेल्फी तो फैंस बोले- ‘WOW’

सनी लियोन ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें वह मालदीव में मस्ती करती नजर आ रही हैं. उन्होंने  पूल टाइम की एक थ्रोबैक सेल्फी शेयर की है.

 गर्मी से राहत के लिए मालदीव पहुंचीं सनी लियोन, शेयर की पूल टाइम सेल्फी तो फैंस बोले- ‘WOW’

मालदील में मस्ती करती सनी

नई दिल्ली :

गर्मी को काफी बढ़ गई है और लोग गर्मी में राहत के लिए उपाय ढूंढ रहे हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर सनी लियोन ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें वह मालदीव में मस्ती करती नजर आ रही हैं. उन्होंने  पूल टाइम की एक थ्रोबैक सेल्फी शेयर की है. फोटो के कैप्शन में उन्होंने कैप्शन लिखा है- एक रात  तैरने का मूड. पोस्ट पर फैंस ने खूब सारा प्यार बरसाया है. फैंस ने इस पर कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट्स, फायर और रेड हार्ट आई इमोजीस की बरसात कर दी है. कुछ फैंस ने सनी लियोन की खूबसूरती की तारीफ की है तो वहीं एक यूजर ने लिखा- वाह.

 बता दें कि सनी लियोन अपने पति डेनियल वेबर के साथ द्वीप देश में गई हैं. इंस्टाग्राम पर दोनों ने प्यारी सी फोटो शेयर की है. सनी लियोन और डेनियल वेबर ने हाल ही में अपनी 11वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है. इस खास दिन की फोटो उन्होंने फैंस के साथ शेयर की. वहीं हाल ही में सनी ने काजोल पर फिल्माए गया गाना कुछ कुछ होता है पर साड़ी में बास्केटबॉल खेलते  हुए वीडियो शेयर की है. वह अपने पति के साथ बास्केटबॉल खेल रही हैं. इस वीडियो में सनी बेहज सुंदर दिख रही हैं. वीडियो शेयर करने के कुछ देर बाद ही वायरल हो गया.

 वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी हाल ही में अनामिका में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में वह लीड रोल में नजर आई थीं. सनी लियोन अगली बार ओह माई घोस्ट में नजर आएंगी.

ये भी देखें : आलिया और रणबीर : बस, अब होने वाली है शादी?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com