शूटिंग के दौरान सनी लियोन के लगी ऐसी चोट, दर्द के मारे चिल्ला-चिल्लाकर हुआ बुरा हाल

सनी लियोन के साथ फिल्म के सेट पर हादसा हो गया है. एक्ट्रेस के पैर में चोट लग गई है. सनी लियोन इन दिनों अपनी साउथ सिनेमा ती फिल्म ओह माई घोस्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं. अभिनेत्री की यह फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. ओह माई घोस्ट के सेट पर चोट लगने की जानकारी भी खुद सनी लियोन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है.

शूटिंग के दौरान सनी लियोन के लगी ऐसी चोट, दर्द के मारे चिल्ला-चिल्लाकर हुआ बुरा हाल

फिल्म के सेट पर सनी लियोन के साथ हुआ हादसा

नई दिल्ली:

सनी लियोन के साथ फिल्म के सेट पर हादसा हो गया है. एक्ट्रेस के पैर में चोट लग गई है. सनी लियोन इन दिनों अपनी साउथ सिनेमा ती फिल्म ओह माई घोस्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं. अभिनेत्री की यह फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. ओह माई घोस्ट के सेट पर चोट लगने की जानकारी भी खुद सनी लियोन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती हैं. 

फिल्म के सेट पर चोट लगने के बाद सनी लियोन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनके पैर में चोट लगी हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में सनी लियोन को उनकी फिल्म की ड्रेस और मेकअप में देखा जा सकता है. उनके पैर के अंगूठे से खून निकलता दिखाई दे रहे हैं. हालांकि सनी लियोन को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है. उनकी टीम स्प्रे के उनका इलाक करती दिखाई दे रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर सनी लियोन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस कमेंट कर अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं. आपको बता दें कि इन दिनों सनी लियोन बेहद अलग वजह से चर्चा में हैं. दरअसल धारणा दुर्गा नाम की एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने सनी लियोन की मिमिक्री की है. इस इन्फ्लुएंसर ने एक्ट्रेस पर एक फनी वीडियो बनाया है, जिसमें वह स्प्लिट्सविला 14 से जुड़ी सनी लियोन की मिमिक्री करती नजर आ रही हैं. धारणा दुर्गा की इस मजेदार मिमिक्री पर न केवल कई फिल्मी सितारों ने प्रतिक्रिया दी है बल्कि खुद सनी लियोन भी प्रतिक्रिया दी है. चूंकि अभिनेत्री कनाडा में पली बड़ी हैं ऐसे में उन्हें हिंदी का उच्चारण करने में थोड़ी दिक्कत होती है.