भाभी कटरीना कैफ के बर्थडे पर सनी कौशल और उनकी 'गर्लफ्रेंड' ने इंस अंदाज में किया विश

पिछले कई दिनों खबरें हैं कि विक्की कौशल के भाई सनी कौशल, शारवरी वाघ को डेट कर रहे हैं. अब शारवरी की पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि उनकी पूरी परिवार से अच्छी बॉन्डिंग है.

भाभी कटरीना कैफ के बर्थडे पर सनी कौशल और उनकी 'गर्लफ्रेंड' ने इंस अंदाज में किया विश

कटरीना कैफ और सनी कौशल

नई दिल्ली:

कटरीना कैफ आज यानी कि 16 जुलाई को अपना 40वां बर्थडे मना रही हैं. अब इससे पहले कि उनके पति विक्की कौशल उन्हें सोशल मीडिया पर विश कर पाते उनके भाई सनी कौशल ने अपनी भाभी के लिए एक प्यारी सी बर्थडे पोस्ट लिख डाली. इतना ही नहीं सनी की रूमर्ड गर्लफ्रेंड ने भी कटरीना को बर्थडे विश किया. बता दें कि कटरीना और विक्की कौशल बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए बाहर गए हुए हैं. अभी हाल में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था.

m77evj4o

सनी कौशल की इंस्टास्टोरी का स्क्रीन शॉट

शारवरी को डेट कर रहे हैं सनी

पिछले कई दिनों खबरें हैं कि विक्की कौशल के भाई सनी कौशल, शारवरी वाघ को डेट कर रहे हैं. अब शारवरी की पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि उनकी पूरी परिवार से अच्छी बॉन्डिंग है और खासतौर से कटरीना कैफ  के साथ वो अच्छा रिलेशन शेयर करते हैं. शारवरी ने अपनी और कटरीना की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें विश किया. वहीं सनी ने मालदीव वेकेशन की तस्वीर शेयर करते हुए कटरीना भाभी को विश किया. विक्की ने लिखा, मेरी जिंदगी की सबसे कूल इंसान को बर्थडे की बधाई.

h2vik6go

शारवरी वाघ की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीन शॉट

साथ काम कर चुके हैं सनी और शारवरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी और शारवरी अमेजन प्राइम वीडियो के शो The Forgotten Army - Azaadi Ke Liye में साथ काम कर चुके हैं. यह शारवरी का डेब्यू प्रोजेक्ट था. इसमें सुभाष चंद्र बोस की इंडियन नेशनल आर्मी से जुड़े लोगों के बारे में कुछ सच्ची कहानियां दिखाई गई थीं. शारवरी ने अपने करियर की शुरुआत 16 साल की उम्र में बतौर मॉडल की थी. इसके बाद वो प्यार का पंचनामा-2, बाजीराव मस्तानी और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्ट काम कर चुकी हैं. सनी कौशल के साथ उनके अफेयर की खबरें तब शुरू हुईं जब उन्हें विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में देखा गया.