सनी देओल ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर किया ऐलान, बताया इस पार्टी की बनेगी सरकार

सनी देओल (Sunny Deol) ने विधानसभा चुनाव को लेकर ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने ऐलान किया है कि कौन सी पार्टी महाराष्ट्र में सरकार बना सकती है.

सनी देओल ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर किया ऐलान, बताया इस पार्टी की बनेगी सरकार

सनी देओल (Sunny Deol) ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) को लेकर किया ऐलान

खास बातें

  • सनी देओल ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर किया ट्वीट
  • एक्टर से सांसद बने सनी देओल ने चुनाव में होने वाली जीत का किया ऐलान
  • सनी देओल का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) को लेकर अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां अपनी एड़ी-चोटी का जोर लगाकर जनता का विश्वास जीतने में लगी है. इतना ही नहीं, विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नेता अपनी-अपनी रैली के जरिए जनता के दिलों में जगह बनाने की भी कोशिश कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol) ने विधानसभा चुनाव को लेकर ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने ऐलान किया है कि कौन सी पार्टी महाराष्ट्र में सरकार बना सकती है. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर सनी देओल का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

Indian Idol में आए कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ के साथ की ऐसी हरकत, अन्नू मलिक को आ गया गुस्सा- देखें Video

सनी देओल (Sunny Deol) ने भाजपा नेता चंद्रकांत पाटिल के साथ अपनी फोटो साझा की. इसे शेयर करते हुए सनी देओल ने लिखा, "महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान आज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल जी से मुलाकात हुई. उन्हें आगामी चुनावों के लिए मेरी ओर से शुभकामनाएं, उम्मीद है इन चुनावों में भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ महाराष्ट्र में दोबारा अपनी सरकार बनाने जा रही है. सनी देओल का यह ट्वीट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं. 

सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं किया नागिन डांस, ऑडियंस में मच गया हल्ला- देखें Video

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने एक्टिंग से लेकर राजनीति तक अपनी राह बखूबी बनाई है. साल 2019 में उन्होंने गुरदासपुर से भाजपा की सीट पर जीत हासिल की. इस सीट पर उन्होंने कांग्रेस के कैंडिडेट सुनील जाखड़ को मात दी थी.  चुनाव में जीत के बाद से ही सनी देओल (Sunny Deol) अपने लोकसभा क्षेत्र के विकास कार्यों में लगे हुए हैं. सनी देओल की मदद से ही गुरदासपुर में नई सड़क बनाने का भी प्रोजेक्ट तैयार किया जा रहा है. इसके अलावा सनी देओल ने हाल ही में अपने बेटे करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' भी डायरेक्ट की. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...