Gadar 3 के साथ फिर वापस आएगा तारा सिंह, डायरेक्टर अनिल शर्मा ने दी ये डिटेल

2023 के इंडिपेंडेंस डे वाले वीकएंड पर आई गदर-2 बड़ी हिट रही. इस फिल्म ने कमाई के मौजूदा रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए.

Gadar 3 के साथ फिर वापस आएगा तारा सिंह, डायरेक्टर अनिल शर्मा ने दी ये डिटेल

गदर 3 से फिर वापसी करेंगे तारा सिंह

नई दिल्ली:

2001 में सनी देओल और अनिल शर्मा ने मिलकर 'गदर: एक प्रेम कथा' के साथ इतिहास रचा. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऑल टाइम ग्रॉसर के रूप में उभरकर 'हम आपके है कौन' के लंबे समय से चले आ रहे रिकॉर्ड को तोड़ दिया था. भारत-पाक बंटवारे के बैकड्रॉप पर बेस्ड इस एक्शन से भरपूर एंटरटेनमेंट फिल्म ने सबसे ज्यादा दर्शकों पाने वाली फिल्म होने का रिकॉर्ड बनाया है और यह रिकॉर्ड अनंतकाल तक बरकरार रहेगा. गदर की ऐतिहासिक सफलता के 22 साल बाद सनी देओल, अनिल शर्मा, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा ने गदर 2 के साथ कहानी जारी रखने का फैसला किया.

अनिल शर्मा और टीम ने 'गदर 3' की कहानी फाइनल की

2023 के इंडिपेंडेंस डे वाले वीकएंड पर आई गदर-2 बड़ी हिट रही. इस फिल्म ने कमाई के मौजूदा रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए. 'गदर 2' पठान को पीछे छोड़ते हुए ऑल-टाइम ग्रॉसर के रूप बन गई और अब पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक 'जी स्टूडियोज' ने 'गदर 3' को हरी झंडी दे दी है. करीबी सोर्सेज के मुताबिक जी स्टूडियोज, अनिल शर्मा और सनी देओल के बीच पहले दौर की कागजी कार्रवाई हो चुकी है.

“गदर 2, गदर 3 के वादे के साथ खत्म हुई और इसके लिए कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई. फिल्म की रिलीज के बाद से अनिल शर्मा और उनके राइटर्स की टीम गदर के तीसरे पार्ट के लिए विचार कर रही है और आखिरकार उन्होंने थ्रीक्वल के लिए बेसिक आइडिया मिल गया है. फ्रैंचाइजी की दुनिया की तरह यह भी भारत-पाक के बैकड्रॉप पर होगी. हालांकि इस बार दांव पहले से कहीं ज्यादा बड़ा होगा.

“हां, तारा सिंह फिर वापस आएंगे,” अनिल शर्मा किया कन्फर्म

सोर्स ने आगे कहा कि सभी कॉन्ट्रिब्यूटर इस विचार पर एकमत हैं और गदर 3 के लिए एक्साइटेड हैं. टीम को दिशा मिल गई है कि तारा की कहानी कहां है, सकीना और जीते यहां से आगे बढ़ते हैं. अगर सब कुछ प्लानिंग के मुताबिक हुआ तो 'गदर 3' 2025 के अंत तक शुरू हो सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच सनी देओल ने फरवरी में 'लाहौर:1947' की शूटिंग शुरू कर दी है और उसके बाद वह रामायण में भगवान हनुमान के अपने हिस्से की शूटिंग के लिए बातचीत कर रहे हैं. इसके बाद उनकी 1997 की ब्लॉकबस्टर बॉर्डर की अगली कड़ी भी आएगी.