'गदर 2' के बाद सनी देओल की फीस पहुंची सातवें आसमान पर, लेकिन रामायण के हनुमान के लिए सेक्रिफाइस करने को हुए तैयार

सनी देओल की गदर 2 के बाद फीस में बढ़ोत्तरी सुनने को मिली थी. लेकिन नितेश तिवारी की रामायण में हनुमान के रोल के लिए अपनी फीस घटा दी है.

'गदर 2' के बाद सनी देओल की फीस पहुंची सातवें आसमान पर, लेकिन रामायण के हनुमान के लिए सेक्रिफाइस करने को हुए तैयार

सनी देओल ने रामायण के हनुमान के लिए अपनी फीस

नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) के लिए साल 2023 ब्लॉकबस्टर रहा है क्योंकि अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा के साथ उनकी साल 2001 में आई फिल्म का सीक्वल गदर 2 रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. जबकि इसका बजट केवल 60 करोड़ का था. इतना ही नहीं सिनेमाघरों में 50 दिन तक टिकने के बावजूद फिल्म का क्रेज खत्म होने का नाम नहीं लिया. इसके बाद खबरें थीं कि सनी देओल ने अपनी फीस में इजाफा कर दिया है. लेकिन अब सुनने को मिल रहा है कि रामायण के हनुमान बनने के लिए स्टार ने अपनी फीस में कटौती की है.

सनी देओल ने हनुमान के रोल के लिए घटाई फीस | Sunny Deol Sacrifice Fees For Ramayana Hanuman Role

हाल ही में खबरें थीं कि नितेश तिवारी की मेगा बजट फिल्म रामायण के लिए सनी देओल को चुना गया है, जिसमें उनका रोल हनुमान का होगा. हालांकि इसे लेकर अभी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई थी. लेकिन अब गदर 2 एक्टर की फीस से जुड़ी अपडेट सामने आई है कि वह केवल 45 करोड़ में यह फिल्म कर रहे हैं. इतना ही नहीं सनी देओल हनुमान जी के किरदार के लिए बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करने को भी तैयार हैं. 

इसके अलावा बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक बॉर्डर 2 के लिए 50 करोड़ की सनी देओल की फीस लेने की बात कही जा रही है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि साउथ में एक्शन फिल्म के लिए एक्टर ने 75 करोड़ की डिमांड की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com