शाहरुख खान के साथ अपनी 'लड़ाई' पर बोले सनी देओल, क्या थी बात जिसे आज बचकाना कह रहे हैं तारा सिंह?

सनी देओल ने इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में इस बारे में बात की और एक बार फिर पूरा किस्सा सुनाया.

शाहरुख खान के साथ अपनी 'लड़ाई' पर बोले सनी देओल, क्या थी बात जिसे आज बचकाना कह रहे हैं तारा सिंह?

सनी देओल और शाहरुख खान

नई दिल्ली:

अगस्त में बॉक्स ऑफिस पर तारा सिंह का कब्जा रहा और उनके जाते हैं जवान आ गया. एक के बाद सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचाने वाले ये दोनों स्टार्स आज तो दोस्त बन चुके हैं लेकिन एक जमाने में इनके बीच एक झगड़ा था. अब झगड़ा था या कोल्ड वॉर या कुछ और ये तो वही जानें लेकिन सनी देओल ने रीसेंटली एक न्यूज चैनल से बात करते हुए शाहरुख और अपने बीच के उस झगड़े को बचकाना बताया. लेकिन ये झगड़ा था क्या ?

सनी देओल और शाहरुख खान के बीच ये टशन 1993 में आई फिल्म डर के सेट पर हुआ था. सनी ने इस फिल्म में काम करने के अपने फैसले को बड़ी गलती बताया था. उन्होंने ये तक कह दिया था कि अगर वो अपना करियर दोबारा शुरू करें डर जैसी गलती नहीं करेंगे.

लेकिन ऐसी क्या बात थी जो शाहरुख खान से उखड़े-उखड़े रहने लगे सनी ?

सनी देओल ने इंडिया टीवी के शो आपकी अदालत में इस इंसिडेंट के बारे में बात की. उन्होंने बताया, एक सीन को लेकर यश चोपड़ा के साथ मेरी बहुत बहस हुई थी. मैं उन्हें समझाने की कोशिश कर रहा था कि मेरा कैरेक्टर एक कमांडो ऑफिसर है. वो एक एक्सपर्ट है...और फिट है. शाहरुख खान का कैरेक्टर उसे आसानी से चाकू कैसे मार सकता है?  वो मुझे तभी पीट सकता है जब मैं उसे देख ना पाऊं...ऐसा कैसे हो सकता है कि मैं उसे देख रहा हूं और वो मुझे चाकू मार दे. फिर मैं किस बात का कमांडो...

बताया जाता है कि इसके बाद 16 साल तक शाहरुख खान और सनी देओल ने एक दूसरे से बात नहीं की. हालांकि सनी का कहना है कि यह सब सोच समझ कर नहीं हुआ था. मैं वैसे भी ज्यादा सोशलाइज नहीं करता...हम कभी मिले ही नहीं तो बात करने की बात ही नहीं है. बता दें कि शाहरुख खान हाल में गदर 2 की सक्सेस पार्टी में पहुंचे थे. इन दोनों को साथ देखकर दोबारा एक बार डर की चर्चा शुरू हुई....लेकिन सनी देओल ने अपने जवाब के साथ सबको जवाब दे दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com