सूटकेस पैक करने का सुनील ग्रोवर का अंदाज, आपने भी जरूर अपनाया होगा ये तरीका- देखें वीडियो

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे भरे हुए सूटकेस को बंद करने की परेशानी से जूझते हुए दिखाई दे रहे हैं. सुनील की कोशिशों को देखकर आपके चेहरे पर भी एक मुस्कान आ ही जाएगी.

सूटकेस पैक करने का सुनील ग्रोवर का अंदाज, आपने भी जरूर अपनाया होगा ये तरीका- देखें वीडियो

सुनील ग्रोवर ने शेयर किया मजेदार वीडियो

नई दिल्ली :

सफर पर जाने से पहले सूटकेस पैक करने का काम आपने जरूर किया होगा. अक्सर सूटकेस में ज्यादा सामान भर लेने के बाद उसे बंद करने की मशक्कत भी आपको याद ही होगी. अगर आपको लगता है कि ऐसा सिर्फ आपके साथ ही होता है तो कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का ये वीडियो देखें. सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे भरे हुए सूटकेस को बंद करने की परेशानी से जूझते हुए दिखाई दे रहे हैं. सूटकेस बंद करने के लिए सुनील ग्रोवर की कोशिशों को देखकर आपके चेहरे पर भी एक मुस्कान आ ही जाएगी. 

बैकग्राउंड में गाना बज रहा है- 'मुसाफिर हूं यारों....'  लगता है सुनील ग्रोवर किसी सफर पर निकलने की तैयारी में हैं. अब सफर है तो सूटकेस और सामान होना भी लाजिमी है, लेकिन शायद सुनील ने सूटकेस में सामान कुछ ज्यादा ही भर लिया है, तभी तो सूटकेस बंद होने को तैयार नहीं. सुनील भी कहां हार मानने वाले हैं. ऐसे-वैसे, जैसे-तैसे वे सूटकेस बंद करने पर आमादा है. आखिरकार सूटकेस के ऊपर बैठकर उन्होंने उसे बंद कर ही लिया. उनके किसी साथी ने इस वाकये का वीडियो बना डाला और इस वीडियो को खुद सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. साथ ही कैप्शन भी लिखा है कि बैग पैक करते वक्त अक्सर उनके साथ ऐसा ही कुछ होता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुनील ग्रोवर के इस वीडियो पर उनके फैन्स के काफी मजेदार और फनी कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है-  'सर, इतना पैसा बैग में लेकर नहीं जाते कुछ घर पर रखो, फिर बैग पैक हो जाएगा.' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'अगर ऐसे बैग पैक नहीं किया तो क्या किया.' बहुत से फैन्स सुनील ग्रोवर को उनके गुत्थी और डॉ. गुलाटी के किरदार से याद कर उन्हें कपिल के शो में जल्द वापस आने को कह रहे हैं. तो कुछ सनफ्लावर का दूसरा पार्ट लाने की सलाह दे रहे हैं.