सलमान खान को लेकर सुनील ग्रोवर को किया जा रहा था ट्रोल, अब एक्टर ने यूं दिया जवाब

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने खुद को ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है. उनके ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं.

सलमान खान को लेकर सुनील ग्रोवर को किया जा रहा था ट्रोल, अब एक्टर ने यूं दिया जवाब

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर सलमान खान (Salman Khan) को निशाना बनाया जा रहा है. बीते दिनों सलमान खान ने अपने सभी फैंस से अपील करते हुए ट्वीट किया था कि मैं अपने सभी फैन्स से गुजारिश करता हूं कि वो सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें. उनके इस ट्वीट के बाद सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने भी ट्वीट कर सलमान खान को समर्थन दिया था. उन्होंने लिखा था: "आई लव एंड रिस्पेक्ट सलमान सर." सुनील ग्रोवर के इस ट्वीट के बाद ट्रोल्स उनपर भी निशाना साधने लगे.

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इसके बाद एक के बाद एक ट्वीट कर ट्रोल करने वालों को जवाब दिया है. सुनील ग्रोवर ने लिखा: "कहीं अब मुझे पेड ट्रोलर्स को काम पर लगाने में मजा ना आने लग जाए. हे भगवान मुझे इस नए मनोरंजन से बचाएं." उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा: "सच और फैक्ट में अंतर यह है कि फैक्ट को तर्क के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है, क्योंकि यह स्वयं तर्क है. लेकिन सच्चाई एक ऐसी चीज है जो किसी व्यक्ति के दृष्टिकोण और अनुभव पर निर्भर करती है."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इस तरह खुद को ट्रोल करने वालों को जवाब दिया है. बता दें कि सुनील ग्रोवर जितने जबरदस्त कॉमेडियन हैं, उतने ही शानदार एक्टर भी हैं. बीते साल आई फिल्म 'भारत' में सुनील ग्रोवर ने अपना किरदार बखूबी निभाते हुए लोगों का खूब दिल जीता था. इससे पहले टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी' और अक्षय कुमार की 'गब्बर इज बैक' में भी सुनील ग्रोवर नजर आ चुके हैं. सुनील अपने वीडियो के माध्यम से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं. इन दिनों लॉकडाउन के बाद भी वह लगातार फैंस से जुड़े हुए हैं.