'गुत्थी' बन कान फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे सुनील ग्रोवर, एक्टर के लुक को देख फैंस बोले- 'केजीएफ चैप्टर 3 की हीरोइन'

हाल ही में 75वां कान फिल्म फेस्टिवल हुआ है. इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के ज्यादातर सितारों ने इसमें हिस्सा लिया. कान फिल्म फेस्टिवल 2022 से जुड़ी सितारों की तस्वीरें भी सामने आईं, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है.

'गुत्थी' बन कान फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे सुनील ग्रोवर, एक्टर के लुक को देख फैंस बोले- 'केजीएफ चैप्टर 3 की हीरोइन'

गुत्थी के लुक में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर अपने फैंस को हंसाने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों के हंसाने की कोशिश करते रहते हैं. सुनील ग्रोवर ने एक बार फिर से अपने फैंस को गुदगुदाया है. इस बार दिग्गज कॉमेडियन ने अपनी नई और खास तस्वीर से फैंस का मनोरंजन किया है. जिसे देखने के बाद सुनील ग्रोवर के फैंस अपनी हंसी तक नहीं रोक पाएंगे. हाल ही में 75वां कान फिल्म फेस्टिवल हुआ है. इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के ज्यादातर सितारों ने इसमें हिस्सा लिया. 

कान फिल्म फेस्टिवल 2022 से जुड़ी सितारों की तस्वीरें भी सामने आईं, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है. अब यह फेस्टिवल खत्म हो गया है. ऐसे में सुनील ग्रोवर ने अपनी कान फिल्म फेस्टिवल से जुड़ी बेहद खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह फैंस के लिए अक्सर खास पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं. 

सुनील ग्रोवर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कान फिल्म फेस्टिवल से जुड़ी अपनी तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर में कॉमेडियन अपने सबसे लोकप्रिय किरदार 'गुत्थी' के लुक में दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में सुनील ग्रोवर व्हाइट और पर्पल कलर का एक गाउन पहने दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ उन्होंने अपने बालों में दो चोटी भी की हुई है. तस्वीर में सुनील ग्रोवर अलग अंदाज में पोज भी दे रहे हैं. 

दरअसल कॉमेडियन की यह एडिटेड तस्वीर है. जो सुनील ग्रोवर ने मजाकिया अंदाज में अपने फैंस के लिए शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'फ्रेंच रिवेरा'. गुत्थी की लुक में सुनील ग्रोवर की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा, 'पापा की परी.'  वहीं दूसरा ने कमेंट किया, 'ऐसा लग रहा है परी हूं मैं, परी हूं मैं. मुझे न छूना.' वहीं एक और ने लिखा, 'सुनील भाभी.' दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, 'केजीएफ चैप्टर 3 की हीरोइन.' अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'तुम हुस्न परी, तुम जाने जहां, तुम सबसे हंसी, तुम सबसे जवां.' इनके अलावा और भी लोगों ने कमेंट किए हैं.