मॉम गौरी खान के साथ नो मेकअप लुक में एयरपोर्ट पहुंचीं सुहाना खान, VIDEO देख फैंस बोले- बहनें लग रही हैं

सुहाना खान और गौरी खान का एयरपोर्ट लुक एक बार फिर चर्चा में आ गया है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद फैंस दोनों को बहनों का टाग देते नजर आ रहे हैं.

मॉम गौरी खान के साथ नो मेकअप लुक में एयरपोर्ट पहुंचीं सुहाना खान, VIDEO देख फैंस बोले- बहनें लग रही हैं

मॉम गौरी खान के साथ स्पॉट हुईं सुहाना खान

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों चर्चा में हैं. जहां हाल ही में वह भाई आर्यन खान के साथ एक पार्टी में स्पॉट हुई थीं तो वहीं अब मॉम गौरी खान के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई हैं. दोनों की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वहीं फैंस मां बेटी की जोड़ी देखकर उन्हें दो बहनों का टैग देते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस सुहाना को शहजादी कहते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

कुछ देर पहले यानी बुधवार 15 फरवरी की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर सुहाना खान मॉम गौरी खान के साथ स्पॉट हुईं. इस दौरान सुहाना के नो मेकअप लुक ने जहां फैंस का ध्यान खींचा तो वहीं ऑल ब्लैक लुक में मां बेटी की जोड़ी ने स्टाइल स्टेटमेंट दिया. दरअसल, एयरपोर्ट पर सुहाना काले रंग के टॉप-पैंट में थीं जबकि उनके शूज भी ब्लैक ही थे. वहीं गौरी एक मैचिंग जैकेट के साथ काले रंग की ड्रैस में नजर आईं. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सुहाना खान और गौरी खान का लुक देखकर फैंस ने भी रिएक्शन देते हुए लिखा, "बहनों की तरह लग रही हैं.." दूसरे यूजर ने लिखा, मां आज भी ग्रेसफुल हैं. तूसरे यूजर ने सुहाना के लिए लिखा, शहजादी लग रही हैं आज. वहीं बाकी फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए दोनों की तारीफ की है. 

ifk0077g
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हाल ही में गौरी खान, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की रिसेप्शन पार्टी में पहुंची थीं, जिसमें उनके लुक की काफी चर्चा हुई थी. इसके अलावा सुहाना खान, भाई आर्यन खान, अनन्या पांडे, ओरहान आवत्रमाणि और अजय देवगन और काजोल की बेटी सुहाना के साथ एक इवेंट में नजर आई थीं.  वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सुहाना जल्द ही जोया अख्तर की द आर्चीज से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं, जिसकी चर्चा इन दिनों जोरों पर है.