सुहाना खान ने क्यूट स्माइल के साथ फलॉन्ट की ड्रेस, VIDEO देख फिदा हुए फैंस, दिया ये रिएक्शन

Suhana Khan Dubai Event BTS Video: सुहाना खान हाल ही में दुबई के इवेंट में शामिल होने के बाद मुंबई लौटी हैं. वहीं अब फोटो के बाद इस इवेंट से एक अनदेखा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्माइल करते हुए नजर आ रही हैं.

सुहाना खान ने क्यूट स्माइल के साथ फलॉन्ट की ड्रेस, VIDEO देख फिदा हुए फैंस, दिया ये रिएक्शन

सुहाना खान का दुबई इवेंट का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों चर्चा में हैं. नो मेकअप लुक से लेकर सुहाना का स्टाइलिश अंदाज सुर्खियों में है. इसी बीच सुहाना खान का दुबई इवेंट से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह हल्के गुलाबी रंग की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. हालांकि इससे पहले भी सुहाना का एक फोटो वायरल हुआ था, जिसमें वह केंडल जेनर और शनाया कपूर के साथ पोज देती नजर आई थीं. लेकिन अब उनकी वायरल वीडियो में वह अपनी क्यूट स्माइल में फैंस का दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर की गई वीडियो में सुहाना खान अपनी ड्रेस को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है. इसके साथ ही उनकी क्यूट स्माइल पर फैंस फिदा होते दिख रहे हैं. वहीं वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि यह दुबई इवेंट में शामिल होने के दौरान का यह वीडियो है. इस वीडियो पर फैंस का जमकर रिएक्शन देखने को मिल रहा है. वहीं फैंस उनकी तारीफें करते दिख रहे हैं. 

इस वायरल वीडियो से पहले सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की थी, जिसमें वह ब्लैक कलर के गाउन में नजर आ रही थीं. इस पर फैंस और सेलेब्स का रिएक्शन देखने को मिला था. हालांकि एक कमेंट ने बेहद सुर्खियां बटोरी थीं. दरअसल, सुहाना खान के पिता शाहरुख ने बेटी की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "बेहद खूबसूरत बेबी, घर में जो पजामा पहनती हो, उससे बिल्कुल अलग लग रही हो". इसके अलावा कई सेलेब्स ने हार्ट और फायर इमोजी शेयर करते हुए सुहाना की फोटो पर कमेंट किया था. 

बता दें, सुहाना खान, जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने वाली है. हालांकि यह एक नेटफिलिक्स फिल्म होगी. लेकिन फैंस के बीच इसकी चर्चा जोरों पर है.