डैडी शाहरुख खान के पोस्ट पर सुहाना खान का क्यूट रिएक्शन, आप भी कहेंगे पिता से बड़ा चीयर करने वाला कोई नहीं

शाहरुख खान ने बेटी सुहाना खान के मेबेलिन ब्रांड अंबेसडर बनने पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था.

डैडी शाहरुख खान के पोस्ट पर सुहाना खान का क्यूट रिएक्शन, आप भी कहेंगे पिता से बड़ा चीयर करने वाला कोई नहीं

शाहरुख खान के पोस्ट पर बेटी सुहाना खान ने दिया रिएक्शन

नई दिल्ली:

सुहाना खान ने हाल ही में बॉलीवुड डेब्यू से पहले इंटरनेशनल ब्रांड मेबेलिन के लिए चुनी गई हैं. वहीं उनके साथ 3 और नए चेहरे शामिल हैं. इसी कामयाबी पर पिता शाहरुख खान ने लॉन्च इवेंट से सुहाना का एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया था. वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म कल हो ना हो का ट्रैक प्रिटी वुमन गाना चला था. इसी पोस्ट पर अब बेटी सुहाना खान ने भी रिएक्शन दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

शाहरुख खान ने बेटी सुहाना को बधाई देते हुए लिखा, "बधाई हो मेबेलिन बेटा. अच्छी तरह से तैयार... अच्छी तरह से बोला... वेल डन और अगर मैं कुछ श्रेय ले सकता हूं, अच्छी परवरिश के लिए! लव यू माय लिल लेडी इन रेड." अपने पिता के पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए सुहाना खान ने कमेंट में लिखा, "Awww लव यू! सो क्यूट." इसके साथ उन्होंने कई दिल और किस वाले इमोजी शेयर किए हैं. सुहाना खान के अलावा सेलेब्स और फैंस ने भी वीडियो पर पोस्ट किया है, जो फैंस का दिल जीत रहा है. 

यह पहली बार नहीं है, जो शाहरुख खान ने बेटी सुहाना की कामयाबी पर पोस्ट शेयर किया है. इससे पहले जब सुहाना की पहली फिल्म द आर्चीज का पहला लुक सामने आया था तो किंग खान ने पोस्टर के साथ एक प्यारा सा नोट शेयर किया था, जिसे फैंस ने बेहद प्यार दिया था. 

बता दें, शाहरुख खान और इंटीरियर डेकोरेटर गौरी खान की बेटी सुहाना खान ने न्यूयॉर्क से पढ़ाई पूरी की है. इससे पहले उन्होंने आर्डिंग्ली कॉलेज में फिल्मों की पढ़ाई भी की थी. वहीं सुहाना खान थिएटर शो भी कर चुकी हैं. इसके अलावा वह जोया अख्तर की द आर्चीज के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगी, जिसमें दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेबेलिन की ब्रांड एंबेसडर सुहाना खान, "इसे चमकने का इंतजार नहीं कर सकती