Suhana Khan के 21वें जन्मदिन पर मां गौरी ने शेयर की खास Photo, बोलीं- हमेशा प्यार मिलता रहेगा..

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के 21वें जन्मदिन पर मां गौरी खान ने उनकी एक खूबसूरत फोटो शेयर करके उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं,

Suhana Khan के 21वें जन्मदिन पर मां गौरी ने शेयर की खास Photo,  बोलीं- हमेशा प्यार मिलता रहेगा..

सुहाना खान (Suhana Khan) फोटो

खास बातें

  • 21 साल की हुईं सुहाना खान
  • मां गौरी ने शेयर की खास फोटो
  • शाहरुख खान की बेटी हैं सुहाना
नई दिल्ली :

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का आज 22 मई को बर्थडे है और आज के दिन वे 21 साल की हो गई हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले स्टारकिड्स में से सुहाना एक हैं. भले ही बॉलीवुड में अभी तक सुहाना (Suhana Khan) ने डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उनके फैंस की लिस्ट काफी लंबी है. इस खास मौके पर सुहाना के दोस्तों के साथ उनके फैन्स भी सोशल मीडिया में उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं. उनकी मां गौरी खान ने भी खास तरीके से इंस्टाग्राम पर सुहाना को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

गौरी खान ने सुहाना (Suhana Khan Birthday) के 21वें बर्थडे के मौके पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी की एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में सुहाना खान पोल्का डॉट ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनके हाथ में एक हैंडबैग भी है. सुहाना (Gauri Khan Shares Suhana Photo) की इस बैठी हुई तस्वीर को देखकर उनके फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. गौरी खान ने इसके कैप्शन में लिखा है, “हैप्पी बर्थडे. तुम्हें आज, कल और हमेशा प्यार मिलता रहेगा”. मां गौरी खान से मिली शुभकामनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए सुहाना खान ने भी जवाब में ‘आई लव यू' लिखा है.

कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी गौरी खान के इस पोस्ट पर कमेंट करके सुहाना (Suhana Khan) खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. नीलम कोठारी ने ‘हैप्पीएस्ट बर्थडे डार्लिंग सुहाना' लिखा है. उसी तरह से संजय कपूर, भावना पांडे, सीमा खान और नंदिता मेहतानी ने भी सुहाना को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com