कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं सुचित्रा कृष्णमूर्ति, प्रोड्यूसर ने होटल में बुलाकर कही थी ये बात

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ इंटरवूय में अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया. इसी दौरान उन्होंने कास्टिंग काउच का अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया.

कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं सुचित्रा कृष्णमूर्ति, प्रोड्यूसर ने होटल में बुलाकर कही थी ये बात

सुचित्रा कृष्णमूर्ति

नई दिल्ली:

शाहरुख खान के साथ 'कभी हां कभी ना' में और कई हिंदी फिल्मों और टीवी शो में नजर आ चुकीं सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने हाल में सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच को लेकर बात की. सुचित्रा ने बताया कि उस प्रोड्यूसर ने पहले पूछा के वो अपनी मां के करीब हैं पिता के इसके बाद उनसे साथ में नाइट स्पेंड करने को कहा. सुचित्रा ने कहा, हम एक होटल में मिले थे. उन दिनों होटलों में कई मीटिंग्स होती थीं ये काफी कॉमन बात थी. मैंने कहा मैं अपने पिता के ज्यादा करीब हूं तो उसने कहा, ठीक है अपने पिता को कॉल कर दो और बता दों कि मैं तुम्हें कल सुबह छोड़ दूंगा.

सुचित्रा ने कहा, इस बात को सुनने के बाद समझने में मुझे थोड़ा समय लगा कि आखिर हो क्या रहा है. मैं रोने ही वाली थी...मैंने अपना सामान उठाया और कहा कि मैं अभी आती हूं और वहां से भाग निकली. उस वक्त शाम के करीब 4 या 5 बजे थे. मुझे समझ नहीं आया कि वह मुझे सुबह तक रुकने को क्यों कह रहा है. तब मुझे उसके इरादे समझ आए. उस वक्त ऐसा बहुत हुआ करता था. अब फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बदलाव आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री अब बहुत ऑर्गेनाइज्ड और डिसिप्लिन्ड है. अब अगर कोई ऐसी बात करता भी है तो आप तुरंत सोशल मीडिया की मदद से उसका पर्दाफाश कर सकते हैं. बता दें कि सुचित्रा ने शाहरुख खान के साथ 'कभी हां कभी ना' से डेब्यू किया था. इसके अलावा वो जज्बात, वादे इरादे, माई वाइफ्ज मर्डर, रण, आद, रोमियो अकबर वॉल्टर जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.