स्टेट ऑफ सीज: विवेक दहिया ने अक्षय खन्ना के साथ काम करने का अनुभव किया साझा, सच्ची घटना पर आधारित है वेब सीरीज

स्टेट ऑफ सीज: वेब सीरीज 26/11 दर्शकों के दिलों को छू गई थी. यह फिल्म हमारे भारतीय सैनिकों को ट्रिब्यूट की गई थी. वहीं अब इस प्रमुख घटना पर आधारित स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक भी अब जुलाई में रिलीज होने वाली है.

स्टेट ऑफ सीज: विवेक दहिया ने अक्षय खन्ना के साथ काम करने का अनुभव किया साझा, सच्ची घटना पर आधारित है वेब सीरीज

विवेक दहिया ने अक्षय खन्ना के साथ काम करने का अनुभव किया साझा

नई दिल्ली:

'स्टेट ऑफ सीज: 26/11ट दर्शकों के दिलों को छू गई थी. यह फिल्म हमारे भारतीय सैनिकों को ट्रिब्यूट की गई थी. वहीं अब इस 'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' भी अब जुलाई में रिलीज होने वाली है. यह सीरीज सच्ची घटनाओं पर आधारित है. दरअसल इसी साल की शुरुआत में बहादुर भारतीय सैनिकों को सलाम करते हुए सीज श्रृंखला ने इस फिल्म की घोषणा की थी. स्टेट ऑफ सीज का प्रीमियर 9 जुलाई को ज़ी 5 पर होगा. 


सच्ची घटना पर आधारित है सीरीज
इस सीरीज में बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना, विवेक दहिया, गौतम रोडे के साथ अन्य कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे. कई साल बाद अक्षय खन्ना वर्दी में उसी जोश के साथ नजर आएंगे. उनके इस अवतार को देखकर दर्शकों को 'बार्डर' फिल्म की याद जरूर आएगी. फिल्म की कहानी की बात करें को यह अक्षरधाम मंदिर की सच्ची कहानी पर आधारित है.  यह घटना 24 सितंबर 2002 को हुई थी. जब दो आतंकवादियों ने परिसर पर हमला किया था. निर्देकश केन घोष द्वारा बनाई गई इस सीरीज का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विवेक दहिया ने अक्षय खन्ना को लेकर कही ये बात
इस सीरीज में काम कर रहे विवेक दहिया कहते हैं कि "अक्षय खन्ना के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा. वह एक अंतर्मुखी व्यक्ति हैं. इस सीरीज में काम करने के लिए मैं मानसिक रूप से तैयार था. जब मैं उनसे पहली बार मिला  तब मुझे बिल्कुल भी अलग महसूस नहीं हुआ. वे काफी सीनियर हैं. जो सेट पर हमेशा एक्टिव और अपने काम को लेकर ईमानदार हैं. दोपहर के लंच के बाद जो उनसे बात हुई वह हमेशा यादगार रहेगी."