श्रीदेवी को बीच इंटरव्यू में बेटी खुशी कपूर ने कर दिया था परेशान, फिर एक्ट्रेस ने यूं लगाई थी डांट- देखें Video

श्रीदेवी (Sridevi) का यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपनी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) को डांटती नजर आ रही हैं.

श्रीदेवी को बीच इंटरव्यू में बेटी खुशी कपूर ने कर दिया था परेशान, फिर एक्ट्रेस ने यूं लगाई थी डांट- देखें Video

श्रीदेवी (Sridevi) का पुराना वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक श्रीदेवी (Sridevi) का निधन 24 फरवरी 2018 को हो गया था. इस खबर से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी. श्रीदेवी (Sridevi) के निधन को दो साल हो गए हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो आज भी खूब वायरल होते हैं. श्रीदेवी (Sridevi) का एक फिर से पुराना वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में श्रीदेवी अपनी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) को डांटती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

श्रीदेवी (Sridevi) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो इंटरव्यू की तैयारी में लगी हुई हैं. थोड़ी ही देर बाद खुशी कपूर (Khushi Kapoor) वहां से तेजी से चिल्लाती हुई भागती हैं. इससे श्रीदेवी नाराज हो जाती हैं और डांटते हुए खुशी को कहती हैं, "खुशी प्लीज. जाओ वहां बैठो." सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो काफी पुराना है. उस समय खुशी कपूर काफी छोटी हुआ करती थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) का 2018 में निधन हो गया था. 54 वर्ष की श्रीदेवी की 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से मौत हो गई थी. फिल्म 'चांदनी' में अपनी दमदार एक्टिंग से सबको हैरान करने वाली एक्ट्रेस की मौत से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा था.