Sridevi का वीडियो जिसमें वह पति बोनी कपूर और देवर अनिल कपूर के साथ आई थीं नजर

Sridevi's Death Anniversary: निधन से ठीक पहले श्रीदेवी अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं. इस फंक्शन को उन्होंने खूब इंजॉय किया था.

Sridevi का वीडियो जिसमें वह पति बोनी कपूर और देवर अनिल कपूर के साथ आई थीं नजर

Sridevi's Death Anniversary: यह था श्रीदेवी का आखिरी वीडियो

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें सिने प्रेमियों के दिलों में जिंदा हैं. श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त, 1963 को हुआ था. श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी, 2018 को दुबई में हुआ. वह अपने भतीजे और अभिनेता मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने के लिए दुबई गई हुई थीं. मोहित मारवाह और अंतरा मोतीवाली की शादी को श्रीदेवी ने खूब एन्जॉय किया था. वेडिंग फंक्शन्स में श्रीदेवी को अपने रिश्तेदारों और करीबियों के साथ डांस करते देखा गया था. उन्होंने अपने देवर और अभिनेता अनिल कपूर के साथ फिल्मी गानों पर डांस किया, साथ ही पति बोनी कपूर संग भी डांस किया था.

श्रीदेवी (Sridevi First Film) की पहली हिंदी फिल्म 1975 की सुपरहिट 'जूली' थी जिसमें उन्होंने हीरोइन लक्ष्मी की छोटी बहन का रोल निभाया था. श्रीदेवी की पहली हिंदी फिल्म 1975 की सुपरहिट 'जूली' थी जिसमें उन्होंने हीरोइन लक्ष्मी की छोटी बहन का रोल निभाया था. 1983 में ही श्रीदेवी की फिल्म 'सदमा' भी आई जिसमें उनके किरदार और एक्टिंग दोनों ने ही फैन्स का दिल जीता.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, श्रीदेवी का दुबई में 24 फरवरी की रात निधन हुआ. उन्होंने ‘हिम्मतवाला', ‘मिस्टर इंडिया', ‘चांदनी', ‘सदमा', ‘नगीना' और ‘चालबाज़' जैसी फिल्मों में अपनी यादगार भूमिका से दर्शकों को मोहित कर दिया था. 2012 में निर्देशक गौरी शिंदे की फिल्म 'इंग्लिश विंग्लश' में श्रीदेवी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आई और उसके बाद 'मॉम' फिल्म में उनके अभिनय को खूब पसंद भी किया गया.