विज्ञापन

श्रीदेवी के पति की पुरानी फोटो वायरल, हैंडसम लुक पर फिदा हुए फैन्स बोले हीरा बन जाते सर

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रहीं श्रीदेवी ने खुद से कई साल बड़े डायरेक्टर बोनी कपूर के साथ शादी की थी. आज हम आपको दिखाते हैं बोनी के जवानी के दौर की ऐसी तस्वीर जिसमें उन्हें पहचान बहुत मुश्किल है.

श्रीदेवी के पति की पुरानी फोटो वायरल, हैंडसम लुक पर फिदा हुए फैन्स बोले हीरा बन जाते सर
श्रीदेवी के पति और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर की पुरानी फोटो वायरल
नई दिल्ली:

अक्सर हम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की ऐसी तस्वीरें आपको दिखाते हैं जिनमें उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल होता है. इसी कड़ी में आज हम आपको दिखाते हैं बॉलीवुड के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की ऐसी तस्वीर जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं. आपको बता दे कि यह बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार के पति हैं. इनकी दोनों बेटियां बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और अदाकारी से लोगों का दिल जीत रही हैं. अगर आप भी सोच रहे हैं कि हम किसकी बात कर रहे हैं तो चलिए आपको बताते हैं.

बॉलीवुड में इन तीन भाइयों की जोड़ी है कमाल 

इंडस्ट्री में जब भी बॉलीवुड ब्रदर्स का जिक्र होता है तो इन तीन भाइयों का नाम जरूर लिया जाता है. ये तीनों ही दशकों से इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपना योगदान दे रहे हैं. उनकी एक थ्रोबैक फोटो वायरल हो रही है जिसमें अनिल कपूर और संजय कपूर अपने बड़े भाई के साथ नजर आ रहे हैं लेकिन इस तस्वीर में बीच में खड़े बोनी कपूर को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे, जो फोटो में बहुत ही डिफरेंट लग रहे हैं और काफी हैंडसम और स्लिम ट्रिम हैं. सोशल मीडिया पर कपूर ब्रदर्स की यह पिक्चर तेजी से वायरल हो रही है और 65000 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. कोई इन्हें बॉलीवुड की बेस्ट ब्रदर जोड़ी बता रहा हैं तो कोई कह रहा है कि तीनों भाइयों ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन काम किया हैं. 

तीनों भाइयों में सबसे बड़े हैं बोनी कपूर 

बोनी कपूर अनिल कपूर और संजय कपूर के बड़े भाई हैं. इनका जन्म 12 नवंबर 1955 को हुआ था. वह बॉलीवुड के सबसे बड़े डायरेक्टर में से एक हैं, जिन्होंने मिस्टर इंडिया, नो एंट्री, जुदाई, वांटेड जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में की हैं. बोनी कपूर की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो पहले उनकी शादी मोना शौरी से हुई थी जिससे उनके दो बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला हैं. इसके बाद 2 जून 1996 को बोनी कपूर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ शादी की, जिनसे उनकी दो बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर हैं. बोनी कपूर के दो बच्चे जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर बॉलीवुड में दमदार एंट्री कर चुके हैं. वहीं, खुशी कपूर नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली आर्चीज फिल्म में नजर आई थीं. वहीं, अंशुला फिलहाल गूगल के साथ काम करती हैं, उन्होंने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
गोविंदा की हिट हीरोइन रह चुकी है ये बच्ची, हॉन्ग कॉन्ग में पली बढ़ी आज भारत में कहलाती है सेलेब्रिटी
श्रीदेवी के पति की पुरानी फोटो वायरल, हैंडसम लुक पर फिदा हुए फैन्स बोले हीरा बन जाते सर
दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे दो हजार करोड़ रुपये, बबीता फोगाट को मिले थे एक करोड़ लेकिन होश उड़ा देखी आमिर खान की फीस
Next Article
दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे दो हजार करोड़ रुपये, बबीता फोगाट को मिले थे एक करोड़ लेकिन होश उड़ा देखी आमिर खान की फीस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com