राम चरण ने वाइफ उपासना के साथ फोटो शेयर करके फैंस को कहा शुक्रिया, लिखा- सभी के प्यार के लिए आभारी हूं

आरआरआर स्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने हाल ही में अपने पेरेंट्स बनने की खबर फैंस को दी थी, जिसके बाद सेलेब्स और फैंस के बधाइयों का सिलसिला शुरु कर दिया था.

राम चरण ने वाइफ उपासना के साथ फोटो शेयर करके फैंस को कहा शुक्रिया, लिखा- सभी के प्यार के लिए आभारी हूं

राम चरण ने वाइफ उपासना के साथ शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

आरआरआर फेम एक्टर राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने हाल ही में पेरेंट्स बनने की खबर फैंस को दी थी, जिसके बाद सेलेब्स और फैंस के बधाइयों का सिलसिला शुरु कर दिया था. वहीं सोशल मीडिया पर एक्टर को पोस्ट काफी वायरल भी हुआ था. इसी बीच साउथ स्टार ने एक और फैंस के नाम किया है, जिसमें वह और वाइफ उपासना नजर आ रहे हैं. एक्टर के इस नया पोस्ट जैसे ही शेयर किया गया. वैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

पेरेंट्स बनने की खबर के बाद राम चरण और उपासना ने कुछ देर पहले ही यानी 27 दिसंबर को फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह अपने फैंस और शुभचिंतकों को शुक्रिया कहते दिख रहे हैं. फोटो में रामचरण ऑल-ब्लैक आउटफिट पहने हुए दिख रहे हैं तो वहीं उपासना फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसके साथ एक्टर के हाथ में उनका पालतू डॉगी है, जिसके साथ वह पोज देते दिख रहे हैं. कपल ने इन फोटोज के कैप्शन में लिखा, “सभी के प्यार के लिए आभारी हूं.”

सेलेब्स और फैंस ने लुटाया प्यार

रामचरण की इस पोस्ट पर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कमेंट में हार्ट इमोजी लिखा. तो वहीं एक फैन ने लिखा, ''Awwww बिल्कुल सही फैमिली फोटो, एक बच्चा अंदर और दूसरा आपके हाथ में''. दूसरे यूजर ने लिखा, ''आप दोनों बेस्ट पेरेंट्स के बनेंगे''. इतना ही नहीं कुछ ही देर में हजारों लोगों ने इस फोटो को पसंद किया है कई लोगों ने इस फोटो पर कमेंट किया है.

7n20jdk
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि राम चरण की फिल्म आरआरआर फिल्म का गाना 'नाटू नाटू' अकादमी पुरस्कार के लिए शॉर्टलिस्ट होने वाला पहला इंडियन गाना बन गया है, जिसके लिए एक्टर ने सोशल मीडिया पर फैंस को शुक्रिया भी कहा था.