विज्ञापन

53 साल का हीरो, कारों का है शॉक, खुद भी हैं प्रोफेशनल रेसर, अब बना ली रेसिंग टीम

एक्टिंग के साथ साथ कार रेसिंग का शौक रखने वाले साउथ के स्टार अजीत कुमार के कार कलेक्शन में पोर्श भी शामिल हो गई है. पिछले ही महीने अजीत कुमार ने फरारी खरीदी थी.

53 साल का हीरो, कारों का है शॉक, खुद भी हैं प्रोफेशनल रेसर, अब बना ली रेसिंग टीम
Ajith Kumar Car: अजीत कुमार ने खरीदी महंगी कार
नई दिल्ली:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार कहे जाने वाले  53 वर्षीय एक्टर अजीत कुमार ने हाल ही में पोर्श कार खरीदी है. कहा जा रहा है कि अजीत कुमार ने  पोर्श GT3 खरीदी है जिसकी बाजार में कीमत 4 करोड़ रुपए है. अजीत कुमार ने कार के साथ एक शानदार फोटो खिंचवाई जिसे उनकी पत्नी शालिनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. आपको बता दें कि अजीत कार और बाइक्स के दीवाने हैं और इतना ही नहीं एक्टर कार रेसर होने के साथ साथ पायलट भी हैं और फॉर्मूला वन रेसिंग में भी हिस्सा ले चुके हैं. पोर्श के साथ अजीत कुमार की ये शानदार फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है.


अजीत कुमार की पत्नी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की पोर्श कार की फोटो

अजीत की पत्नी जो खुद पूर्व एक्ट्रेस हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को पोस्ट किया है. इस फोटो में पोर्श के शोरूम में नई कार के साथ अजीत कुमार नजर आ रहे हैं. शालिनी ने फोटो के साथ लिखा है - उन्होंने कार ली है, स्टाइल और मेरा दिल भी. इसके साथ शालिनी ने हार्ट के दो इमोजी भी बनाए हैं. इस फोटो में शानदार पोर्श के पीछे खड़े अजीत कुमार सफेद शर्ट और ब्लू कार्गो पैंट पहनी है. शोरूम में मैनेजर से बात करते अजीत कुमार की कुछ और फोटो भी सोशल मीडिया पर तैर रही हैं.

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि तमिल एक्टर अजित कुमार एक पेशेवर रेसर हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी रेसिंग टीम की घोषणा की है. इसका नाम अजित कुमार रेसिंग है. 27 सितंबर को इस खबर की घोषणा की गई और दुबई ऑटोड्रोम में फेरारी 488 ईवीओ चैलेंज का परीक्षण करते हुए एक्टर की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं. 

अजीत कुमार के कार कलेक्शन में हैं बेहतरीन कारें

आपको बता दें कि साउथ इंडस्ट्री में थाला के नाम से मशहूर अजीत कुमार पिछले दिनों दुबई गई थे. कहा जा रहा है कि पोर्श कार वहीं ली गई है. इसके साथ साथ अजीत कुमार ने अगस्त महीने में ही नौ करोड़ की फरारी कार भी खरीदी थी. आपको बता दें कि प्रोफेशनल कार रेसर होने के साथ साथ अजीत कुमार के गैराज में कई शानदार कारें खड़ी हैं. इनमें वॉल्वो लक्जरी कार, मर्सिडीज बेन्ज 350, बीएमडब्लू , फरारी जैसी कारें शामिल हैं. प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो जल्द ही अजीत कुमार विदा मुयार्ची में दिखाई देने वाले हैं. अगले साल अजीत कुमार की फिल्म गुड बैड अग्ली आने वाली है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
स्कूल के दोस्तों के साथ टॉप एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो, बोलीं- तब ना फोन थे, ना सोशल मीडिया, बस पेड़ की छांव में हम...पहचाना क्या?
53 साल का हीरो, कारों का है शॉक, खुद भी हैं प्रोफेशनल रेसर, अब बना ली रेसिंग टीम
'द कश्मीर फाइल्स' के बाद 'द दिल्ली फाइल्स' से विवेक अग्निहोत्री खुलासा करने को तैयार, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 
Next Article
'द कश्मीर फाइल्स' के बाद 'द दिल्ली फाइल्स' से विवेक अग्निहोत्री खुलासा करने को तैयार, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com