सोफी टर्नर और जो जोनस की शादी में देसी अवतार में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुईं Photo

सोफी टर्नर (Sophie Turner) और सिंगर जो जोनस (Joe Jones) की शादी के दौरान पूरा जोनस परिवार एक-साथ नजर आया.लेकिन इस शादी में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सबसे अलग अंदाज में नजर आईं.

सोफी टर्नर और जो जोनस की शादी में देसी अवतार में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुईं Photo

सोफी और जो की शादी में छाया प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का जादू

खास बातें

  • सोफी और जो की शादी में छाया प्रियंका चोपड़ा का जादू
  • सब्यसाची की साड़ी में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा
  • शनिवार को फ्रांस में शादी के बंधन में बंधे जो और सोफी
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के जेठ और निक जोनस (Nick Jonas) के भाई जो जोनस (Joe Jonas) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. 'गेम ऑफ थ्रोन्स' फेम सोफी टर्नर (Sophie Turner) और अमेरिकी सिंगर जो जोनस ने फ्रांस में एक बार फिर शादी रचाई है. हालांकि इन दोनों की शादी के बीच सबकी निगाहें दूल्हा-दुल्हन से हटकर केवल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की तरफ टिकी थी. प्रियंका चोपड़ा जो और सोफी की शादी में भारतीय पारंपरिक शाड़ी में नजर आ रही हैं. प्रियंका ने सोफी और जो की शादी के लिए सब्यसाची को चुना. प्रियंका पिंक कलर की सब्यसाची साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. प्रियंका की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

Article 15 Box Office Collection Day 3: 'कबीर सिंह' के आगे फीकी पड़ी 'आर्टिकल 15', किया इतना कलेक्शन

The perfect family

A post shared by JonasBrothers (@jonaasbrothers) on

Kabir Singh Box Office Collection Day 10: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' 200 करोड़ के करीब, कमाए इतने करोड़

#JophieWedding #joejonas #sophieturner

A post shared by JONAS DNCE LOVATO (@jjosephjonas) on

शनिवार को सोफी टर्नर (Sophie Turner) और सिंगर जो जोनस (Joe Jones) की शादी के दौरान पूरा जोनस परिवार एक-साथ नजर आया. जो और सोफी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनेक फैन क्लब द्वारा शेयर की जा रही हैं. जोनस ब्रदर फैन क्लब ने शादी की फोटो शेयर की, जिसमें पूरा जोनस परिवार एक-साथ नजर आया. निक प्रियंका (Priyanka Chopra) के अलावा डेनियल जोनस और केविन जोनस भी तस्वीरों में नजर आए.

रेलगाड़ी के आगे कुर्सी लेकर बैठ गया ये शख्स, ऋषि कपूर ने पूछा- सच है या ट्रिक...देखें Video

matching outfits

A post shared by JonasBrothers (@jonaasbrothers) on


एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शादी के दौरान हल्के पिंक कलर की शाड़ी पहनी हुई थी.  उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ था. प्रियंका का स्टाइल लोगों को काफी पसंद आया. इसके अलावा निक (Nick Jonas) ने काले रंग का टक्सीडो पहन रखा था. बता दें सोफी टर्नर (Sophie Turner) और जो जोनस ने पिछले महीने ही एक अवार्ड फंक्शन के दौरान अचानक शादी कर ली थी. जिससे हर कोई हैरान रह गया था, हालांकि इस बार इन दोनों ने पूरे रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इनपुट: आईएएनएस