ऐश्वर्या से शादी के बाद भी रानी मुखर्जी को नहीं भुला पाए थे अभिषेक, कर दिया था ये मैसेज, रानी को पता लगी सच्चाई तो...

ऐश्वर्या राय से शादी से पहले अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के प्यार के किस्से मशहूर थे. वहीं ऐश्वर्या से शादी के बाद अभिषेक ने रानी को एक मैसेज किया था, जिसे देख वे हक्की-बक्की रह गई थीं.

ऐश्वर्या से शादी के बाद भी रानी मुखर्जी को नहीं भुला पाए थे अभिषेक, कर दिया था ये मैसेज, रानी को पता लगी सच्चाई तो...

जब अभिषेक ने शादी के बाद रानी को कर दिया था ये मैसेज

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय से शादी से पहले अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के बीच अफेयर के चर्चे खूब सुर्खियां बटोर रहे थे. ये भी चर्चा थी कि दोनों शादी करने वाले हैं. जया बच्चन भी इस शादी के लिए तैयार थीं. रानी और उनके बीच बंगाली कनेक्शन ने उनके रिश्ते को मजबूत बना दिया था, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि अभिषेक और रानी के रास्ते अलग हो गए. लेकिन ऐश्वर्या से शादी के बाद अभिषेक बच्चन के फोन से रानी के मोबाइल पर एक मैसेज आया जिसे देख उनके होश उड़ गए. क्या हुआ था ऐसा और क्या था वह मैसेज चलिए आपको बताते हैं.

अभिषेक के फोन से रानी को गया ये मैसेज 

साल 2007 में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी हो गई थी. शादी के बाद एक बार रानी मुखर्जी के फोन पर अभिषेक का एक मैसेज आया. इस मैसेज को देखकर रानी के होश उड़ गए. मैसेज में लिखा था कि, ‘मैं तुम्हें आज भी याद करता हूं'. लेकिन सच्चाई तो ये है कि ये मैसेज अभिषेक ने नहीं भेजा था, बल्कि उनके साथ उनकी एक को-स्टार ने प्रैंक किया था.

प्रियंका ने किया था मैसेज

प्रियंका चोपड़ा ने सिमी ग्रेवाल के शो में खुद इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने अभिषेक के साथ ये प्रैंक किया था. हालांकि बाद में उन्हें काफी पछतावा भी हुआ था. प्रियंका ने कहा कि एक बार फिल्म सिटी में शूटिंग के दौरान अभिषेक ने उनके साथ मजाक किया था और उनका फोन छिपा दिया था. ऐसे में प्रियंका ने भी प्रैंक के मकसद से अभिषेक के मोबाइल से रानी मुखर्जी को मैसेज किया, जिसे देख रानी हैरान रह गई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com