Sooryavanshi Box Office Collection Day 18: अक्षय की 'सूर्यवंशी' ने 18वें दिन भी की तूफानी कमाई, जानें कुल कलेक्शन

Sooryavanshi Box Office Collection Day 18: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की तूफानी कमाई जारी है.

Sooryavanshi Box Office Collection Day 18: अक्षय की 'सूर्यवंशी' ने 18वें दिन भी की तूफानी कमाई, जानें कुल कलेक्शन

Sooryavanshi Box Office Collection Day 18: 'सूर्यवंशी' का धमाकेदार प्रदर्शन

नई दिल्ली:

Sooryavanshi Box Office Collection Day 18: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है. यह फिल्म रिलीज के बाद से ही कमाई के मामले में तेज रफ्तार से भार रही है और अब आलम यह है कि जल्द ही ये 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है. 'सूर्यवंशी' ने रिलीज के 18वें दिन भी शानदार कमाई की है. तरण आदर्श और बॉक्स ऑफिस इंडिया द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक फिल्म ने रविवार को भी 5 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है.

'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) ने रविवार को 5.33 करोड़ की शानदार कमाई की और अपनी कुल कमाई को 178 करोड़ से ऊपर पहुंचा दिया. अब वो दिन ज्यादा दूर नहीं जब अक्षय और कैटरीना की फिल्म 200 करोड़ के जादुई आंकड़े को पार कर लेगी. गौरतलब है कि बीते 5 नवंबर को दिवाली के मौके पर 'सूर्यवंशी' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. सूर्यवंशी देशभर में 4000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई है, जबकि वर्ल्डवाइड इसे 5200 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. 

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की कहानीअक्षय यानी डीसीपी वीर सूर्यवंशी की है, जो अपनी धुन का पक्का है और वह आतंकवाद के खिलाफ जंग लड़ रहा है. इसी जंग के दौरान उसे एक बड़ी साजिश का पता चलता है और वह देश और मुंबई को बचाने के लिए निकल पड़ता है. उसके इस काम में साथ देते हैं सिंघम अजय देवगन और सिम्बा रणवीर सिंह. इस तरह फिल्म में एक्शन, ड्रामा और उड़ती हुई गाड़ियों के साथ हेलीकॉप्टर पर भी एक्शन सीन नजर आते हैं. रोहित शेट्टी की फिल्म की खासियत होती है ढेर सारे कैरेक्टर और वह सूर्यवंशी में भी हैं. 

Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com