शख्स ने लगाई हैंडपंप लगवाने की गुहार, सोनू सूद ने Video शेयर कर कहा- पानी की कमी अब से खत्म...

सोनू सूद (Sonu Sood) से हाल ही में एक शख्स ने गांव में हैंडपंप लगवाने की मदद मांगी थी. एक्टर ने इस पर फौरन काम करना शुरू कर दिया.

शख्स ने लगाई हैंडपंप लगवाने की गुहार, सोनू सूद ने Video शेयर कर कहा- पानी की कमी अब से खत्म...

सोनू सूद (Sonu Sood) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) देश में लगे लॉकडाउन के समय से ही जरूरतमंदों की लगातार मदद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसके लिए सोनू सूद की जमकर तारीफ भी होती है. सोनू सूद (Sonu Sood) के काम को देखते हुए लोग उन्हें मसीहा भी कहते हैं. लॉकडाउन के बाद से ही लोग सोनू सूद से अपनी परेशानिया लगातार शेयर कर रहे हैं और एक्टर उसका समाधान कर रहे हैं. हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood Tweet) से एक शख्स ने गुहार लगाई थी कि उनके गांव में पानी नहीं आता, जिससे ग्रामीणों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है.


सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी इसका जवाब अपने काम से दिया है. एक्टर ने शख्स के गांव में हैंडपंप लगवाने का काम भी शुरू करवा दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में एक वीडियो पोस्ट कर लिखा है: "पानी की कमी अब से खत्म. आपके गांव में कुछ हैंडपंप लगवा रहा हूं. कभी आया तो पानी जरूर पिला देना." सोनू सूद के इस ट्वीट पर हमेशा की तरह फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनू सूद (Sonu Sood) को शख्स ने एक वीडियो शेयर कर ट्वीट किया था: "पानी की भारी मुसीबत है. इन गरीबों की भी सुन लो बेचारे पन्नी बीनकर गुजर बसर करते हैं, पिछले कई सालों से पानी को तरस रहे हैं, न लाइट न ही सुविधा इनकी मदद करें. या तो हमको परमीशन दिला दो हम एक हैंड पंप तो लगवा ही देंगे." सोनू सूद ने शख्स के ट्वीट पर फौरन गांव में हैंडपंप लगवाना शुरू कर दिया है. उनके इस नेक काम की खूब तारीफ हो रही है.