सोनू सूद फिर से साबित हुए सुपरहीरो, किर्गिस्तान में फंसे 1500 मेडिकल छात्रों को पहुंचाया घर

सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर सुपरहीरो साबित हुए हैं. उन्होंने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के बाद अब विदेश में फंसे 1500 मेडिकल छात्रों की भी घर पहुंचने में मदद की है.

सोनू सूद फिर से साबित हुए सुपरहीरो, किर्गिस्तान में फंसे 1500 मेडिकल छात्रों को पहुंचाया घर

सोनू सूद (Sonu Sood) ने 1500 मेडिकल छात्रों पर घर पहुंचने में की मदद

खास बातें

  • सोनू सूद फिर से साबित हुए सुपरहीरो
  • एक्टर ने 1500 छात्रों की घर पहुंचने में की मदद
  • सोनू सूद ने ट्वीट कर कहा कि आज बहुत खुश हूं
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस काल में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर सुपरहीरो साबित हुए हैं. उन्होंने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के बाद अब विदेश में फंसे 1500 मेडिकल छात्रों की भी घर पहुंचने में मदद की है. एक्टर ने किर्गिस्तान में फंसे करीब 1500 छात्रों की मदद के लिए स्पाइस जेट से हाथ मिलाया. इनमें से फ्लाइट कुछ छात्रों को लेकर गुरूवार देर रात वाराणसी एयरपोर्ट पहुंची. इस बात की जानकारी देते हुए सोनू सूद ने ट्वीट किया, साथ ही कहा कि वह इस बात से बहुत खुश हैं कि किर्गिस्तान से वाराणसी तक की पहली फ्लाइट ने आज उड़ान भरी. 

सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने ट्वीट में लिखा, "आज बहुत खुश हूं कि किर्गिस्तान से वाराणसी तक की पहली फ्लाइट ने आज उड़ान भरी. फ्लाइंग स्पाइस जेट को बहुत-बुहत धन्यवाद, जो उन्होंने मेरे मिशन को सफल बनाने में मेरी मदद की. अगली फ्लाइट किर्गिस्तान से विजग के लिए 24 जुलाई को उड़ान भरेगी. सभी छात्रों से यह अनुरोध है कि वह जल्द से जल्द अपनी जानकारी हमसे साझा करें." मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक किर्गिस्तान में फंसे ये मेडिकल छात्र पूर्वांचल और बिहार समेत कई राज्यों के रहने वाले हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनू सूद (Sonu Sood) के इस मिशन को लेकर खुद स्पाइसजेट ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, "ये एक ऐतिहासिक दिन है. स्पाइसजेट वास्तविक जीवन के हीरो सोनू सूद के साथ मिलकर किर्गिस्तान में फंसे 1500 भारतीय छात्रों को उनके परिवार से मिलाने के मिशन पर निकल चुका है. पहली 9 स्पेशल फ्लाइट दिल्ली से उड़ान भर चुकी हैं." बता दें कि सोनू सूद ने इससे पहले कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचने में मदद की. इसके अलावा एक्टर ने हाल ही में एक शख्स की भी मदद की, जिसने अपने बच्चे की ऑनलाइन क्लासेस के लिए अपनी गाय बेच दी थी. इस खबर को देखते ही सोनू सूद तुरंत एक्शन में आ गए थे, साथ ही उन्होंने व्यक्ति की डिटेल भी मांगी थी.