सोनू सूद और निधि अग्रवाल के नए गाने 'साथ क्या निभाओगे' का टीजर हुआ आउट, इस दिन रिलीज होगा गाना

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर भी सुर्खियों में हैं. हालही में उनके नए गाने 'साथ क्या निभाओगे' (Saath Kya Nibhaoge) का टीजर रिलीज हुआ है.

सोनू सूद और निधि अग्रवाल के नए गाने 'साथ क्या निभाओगे' का टीजर हुआ आउट, इस दिन रिलीज होगा गाना

सोनू सूद का नया गाना

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार और जरूरतमंदों के मसीहा अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में हैं. वो अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं. सोनू सूद का एक नया गाना जल्द ही फैन्स के लिए आने वाला है. जिसे वो निर्देशक फराह खान के साथ मिलकर बना रहे हैं. दोनों एक बार फिर फेमस सॉन्ग 'साथ क्या निभाओगे' (Saath Kya Nibhaoge) को रीक्रिएट कर रहे हैं. हालही में इस गाने का टीजर रिलीज हुआ है. इस म्यूजिक वीडियो के टीजर में सोनू सूद के साथ निधि अग्रवाल (Nidhhi Agerwal) नजर आ रही हैं. इस देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा निर्मित 'साथ क्या निभाओगे' गाने की शूटिंग पंजाब में की गई है.

सोनू सूद के गाने का टीजर रिलीज

सोनू सूद (Sonu Sood) ने फैन्स के साथ इस गाने का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने इस टीजर के पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है 'Get ready to witness the song of year! The teaser of #SaathKyaNibhaoge out now'. बता दें कि, सॉन्ग 'साथ क्या निभाओगे' (Saath Kya Nibhaoge) 90 के दशक के मशहूर सॉन्ग 'साथ क्या निभाएंगे' का रीक्रिएटेड वर्जन है, जिसे अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ ने साथ मिलकर गाया है. इस गाने में सोनू सूद (Sonu Sood) और निधि अग्रवाल (Nidhhi Agerwal) की शानदार केमेस्ट्री देखने को मिलने वाली है. ये गाना 9 अगस्त को रिलीज किया जाएगा.

सोनू सूद का करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनू सूद (Sonu Sood) बेशक असल जिंदगी में कई लोगों के लिए सुपरहीरो हैं, लेकिन फिल्मों में उन्हें विलेन का किरदार निभाया है. उन्होंने 1991 में तमिल फिल्म 'कालाझागर' से शुरुआत की थी और इसके बाद कई तेलुगु फिल्में भी की. 2002 में बॉलीवुड में उनकी फिल्म 'शहीद-ए-आजम' आई और वह 2004 में 'युवा', 'आशिक बनाया आपने (2005)', 'जोधा अकबर (2008)' और 'दबंग (2010)' जैसी फिल्मों में नजर आए.