विज्ञापन
Story ProgressBack

सोनू निगम ने सम्मान करते हुए धोए आशा भोसले के पैर, लोग बोले यही सब देखकर भारतीय होने पर गर्व होता है

आशा भोसले की बायोग्राफी लॉन्च के मौके पर सिंगर सोनू निगम ने लीजेंड्री सिंगर आशा भोसले के पांव धोकर उनका सम्मान किया.

Read Time: 3 mins
सोनू निगम ने सम्मान करते हुए धोए आशा भोसले के पैर, लोग बोले यही सब देखकर भारतीय होने पर गर्व होता है
सोनू निगम ने किया लता मंगेशकर का सम्मान
नई दिल्ली:

सोनू निगम ने आशा भोसले के बायोग्राफी पुस्तक विमोचन कार्यक्रम के दौरान उनके सम्मान में उनके पैर धोए. आशा की बायोग्राफी जिसका नाम स्वरस्वामिनी आशा है शुक्रवार को सितारों से सजी एक शाम में लॉन्च की गई. इस कार्यक्रम में जैकी श्रॉफ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत समेत कई लोग मौजूद थे. कार्यक्रम के दौरान सोनू निगम के सम्मान ने सभी का ध्यान खींचा. न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक्स पर शेयर किए गए एक वीडियो में सोनू आशा भोसले के पैर धोने के लिए उनके पास बैठे दिखे. कुछ लोगों ने उन्हें एक छोटा स्टूल, पानी, एक थाली और एक तौलिया दिया. सबसे पहले सोनू ने आशा के पैरों को चूमा और वह हंसते हुए अपना चेहरा ढक लिया. फिर उन्होंने आशा के पैर धोए. सोनू ने आशा के पैर भी पोंछे. मंच छोड़ने से पहले सोनू ने आशा की ओर देखते हुए अपने हाथ जोड़े और उन्हें प्रणाम भी किया.

सोनू के इस सम्मान पर फैन्स का रिएक्शन

इस इवेंट के लिए आशा ने एक प्रिंटेड व्हाइट साड़ी और मैचिंग ब्लाउज पहना था. सोनू पीले रंग के कुर्ते और सफेद पायजामा में नजर आए. वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने कहा, "यह खूबसूरत है. बिल्कुल भारतीय. ऐसी चीजें हैं जो हमें भारतीय होने पर गर्व महसूस कराती हैं." एक ने लिखा, "दिल को छू लेने वाला. आप पर बहुत गर्व है, सोनू निगम. वाकई बहुत बढ़िया." एक व्यक्ति ने लिखा, "सोनू निगम को सलाम! क्या शानदार पल था, दो लीजेंड. काश लता जी जीवित होतीं और इस मंच पर होतीं." एक ने लिखा, "आजकल सार्वजनिक रूप से सम्मान और आभार व्यक्त करने के लिए भी हिम्मत की जरूरत होती है... इसे आसानी से पब्लिसिटी स्टंट या नकली करार दिया जाता है...लेकिन जो लोग दृढ़ निश्चयी हैं उन्हें बस अपने दिल की बात सुननी चाहिए." 

सोनू ने स्पीच भी दी

एएनआई के मुताबिक सोनू ने एक दिल को छू लेने वाला भाषण भी दिया जिसमें उन्होंने आशा और उनकी दिवंगत बहन महान गायिका लता मंगेशकर की भारतीय संगीत में उनके अपार योगदान के लिए तारीफ की. मोहन भागवत ने मंगेशकर परिवार के संगीत और देशभक्ति दोनों के प्रति समर्पण के बारे में बात की.

आशा भोसले की बायोग्राफी

बायोग्राफी 90 लेखकों की रचनाओं का कलेक्शन है जो आशा के फैन्स के लिए एक तोहफा होने का वादा करती है. इसमें कथित तौर पर आशा भोसले के सफर और एक कलाकार के रूप में विकास को दिखाने वाली दुर्लभ तस्वीरें शामिल हैं. लॉन्च में शामिल जैकी श्रॉफ ने आशा के पैर छूकर उन्हें सम्मान दी. उन्होंने तारीफ के प्रतीक के रूप में महान गायिका को फूल भी दिए. कार्यक्रम के दौरान आशा ने हिंदुत्व विचारक वीडी सावरकर के साथ अपने जुड़ाव को भी याद किया. समारोह में उनके भाई, संगीत निर्देशक हृदयनाथ मंगेशकर भी मौजूद थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD Box Office: रिलीज के दूसरे दिन ही लगा 50% का झटका, जानें दूसरे दिन कितना कमा पाई कल्कि
सोनू निगम ने सम्मान करते हुए धोए आशा भोसले के पैर, लोग बोले यही सब देखकर भारतीय होने पर गर्व होता है
आर्मी ज्वॉइन कर देश सेवा करना चाहती थी ये एक्ट्रेस, पर बन गई ब्यूटी क्वीन, 12 साल फिल्मों से दूर अब जी रही है ऐसी जिंदगी
Next Article
आर्मी ज्वॉइन कर देश सेवा करना चाहती थी ये एक्ट्रेस, पर बन गई ब्यूटी क्वीन, 12 साल फिल्मों से दूर अब जी रही है ऐसी जिंदगी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;