कांग्रेस नेता सोनिया गांधी का किरदार निभाएंगी ये एक्ट्रेस, भाषण वाला Video Viral

संजय बारू की किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’पर बन रही फिल्म पर जोर-शोर से काम चल रहा है, और अनुपम खेर तो अपने हिस्से की बड़ी शूटिंग को अंजाम भी दे चुके हैं. अब सोनिया गांधी के किरदार पर से भी परदा उठ गया है.

कांग्रेस नेता सोनिया गांधी का किरदार निभाएंगी ये एक्ट्रेस, भाषण वाला Video Viral

सोनिया गांधी के रोल में जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट

खास बातें

  • 21 दिसंबर को होगी रिलीज
  • विजय रत्नाकर गुट्टे कर रहे हैं डायरेक्ट
  • अनुपम खेर बने हैं मनमोहन सिंह
नई दिल्ली:

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर लिखी गई संजय बारू की किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर बन रही फिल्म पर जोर-शोर से काम चल रहा है, और अनुपम खेर तो अपने हिस्से की बड़ी शूटिंग को अंजाम भी दे चुके हैं. अनुपम खेर फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं, और शूटिंग के दौरान के उनके कई वीडियो वायरल भी हुए हैं. लेकिन अब इस रहस्य पर से भी परदा उठ गया है कि फिल्म में सोनिया गांधी का किरदार कौन-सी एक्ट्रेस निभाएंगी. जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट  'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में  कांग्रेस नेता सोनिया गांधी का किरदार निभाएंगी.

सौतेले भाई शाहिद कपूर के साथ रिश्तों पर बोलीं सना कपूर, बताया कब होती है फोन पर बात
 


Cannes 2018: तस्‍वीरों में देखें माहिरा खान का ग्‍लैमरस स्‍टाइल

सुजैन का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे सोनिया गांधी के लुक में नजर आ रही हैं और बिल्कुल उनकी तरह ही भाषण भी दे रही हैं. हालांकि फिल्म को लेकर कई तरह के विवाद हैं और सोनिया गांधी का किरदार कौन निभाएगा इसे लेकर भी काफी क्युरोसिटी थी. लेकिन अब इस मिस्ट्री पर से भी परदा उठ गया है.
 

Cannes के रेड कारपेट पर सफेद जोड़े में उतरीं सोनम कपूर, हाथों पर दिखी शादी की मेहंदी

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर आधारित फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. दिलचस्प यह है कि इसी दिन शाहरुख खान की आनंद एल. राय निर्देशित फिल्म भी रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज का समय 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले का रखा गया है. इस दृष्टि से भी फिल्म को लेकर कई तरह के सवाल पैदा हुए थे. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com