आलिया भट्ट की बेटी को सोनी राजदान ने बताया 'कुदरत का दान', नानी बनने पर इस अंदाज में जताई खुशी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) ने भी नानी बनने पर अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने आलिया भट्ट की बेटी (Alia Bhatt daughter) को कुदरत का दान बताया है.

आलिया भट्ट की बेटी को सोनी राजदान ने बताया 'कुदरत का दान', नानी बनने पर इस अंदाज में जताई खुशी

आलिया भट्ट की बेटी को सोनी राजदान ने बताया 'कुदरत का दान'

नई दिल्ली:

बॉलीवुड का स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में माता-पिता बना है. अभिनेत्री ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है.  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के माता-पिता बनने पर कपूर और भट्ट परिवार में काफी खुशी का माहौल है. दोनों परिवारों के सदस्य अपने-अपने तरीके से खुशी जाहिर कर रहे हैं. अब आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी नानी बनने पर अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने आलिया भट्ट की बेटी को कुदरत का दान बताया है. बुधवार को मुंबई में बॉलीवुड फिल्म ऊंचाई की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. 

इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई सितारों ने हिस्सा लिया. अभिनेत्री सोनी राजदान ने भी ऊंचाई की स्क्रीनिंग में शिरकत की. इस दौरान नानी बनने के बाद उन्होंने अपनी नातिन को लेकर पैपराजी के सामने पहली बार प्रतिक्रिया दी. अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार सोनी राजदान ने नानी बनने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, 'आप कह सकते हैं कि यह एक दान है. आशीर्वाद है. कुदरत का दान है. हम बहुत-बहुत खुश हैं. हम शुक्रगुजार हैं कि सब कुछ अच्छे से हो गया.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेटी आलिया भट्ट के बारे में बात करते हुए सोनी राजदान ने कहा, 'बच्चा और मां दोनों ठीक हैं. यह सब डर होता है जब किसी के बच्चा पैदा होने वाला होता है. इसलिए हम दुआ कर रहे थे कि सब सही सलामत हो जाए. और अब हम बहुत खुश हैं.' इसके अलावा सोनी राजदान ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि 6 नवंबर को आलिया भट्ट ने मुंबई स्थित एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में बेटी को जन्म दिया. अब अभिनेत्री को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह घर आ गई हैं.