Viral Photos: आनंद आहूजा की सालियों का स्वैग, स्टनिंग अवतार में की एंट्री

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर के अलावा, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने सोनम कपूर की शादी के फंक्शन की सारी लाइमलाइट बटोरी.

Viral Photos: आनंद आहूजा की सालियों का स्वैग, स्टनिंग अवतार में की एंट्री

Sonam Ki Shaadi: शनाया कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर.

खास बातें

  • आनंद आहूजा की हुईं सोनम कपूर
  • स्टनिंग लुक में नजर आईं श्रीदेवी की बेटियां
  • शनाया कपूर ने भी ढाया कहर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने आज दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी कर ली हैं. बांद्रा स्थित सोनम कपूर की मौसी कविता सिंह के पुश्तैनी बंगले रॉकडेल में आनंद कारज की रस्में पुरी हुईं. पंजाबी परंपरा से होने वाली इस शादी में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स शामिल हुए. आनंद आहूजा की सालियों का स्वैग शादी में देखने को मिला. दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर के अलावा, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने फंक्शन की सारी लाइमलाइट बटोर ली.

Sonam Kapoor Marriage: सोनम की शादी में छाया श्रीदेवी की बेटियों का स्टाइल, यूं दिखीं जाह्नवी और खुशी
 

janhvi kapoor khushi kapoor

पिता बोनी के साथ जाह्नवी और खुशी कपूर.


Sonam Kapoor Anand Ahuja Marriage: सोनम की शादी में दिखा रेखा का जलवा, फैन्स बोले- माशा अल्लाह...

जाह्नवी और खुशी ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का स्टनिंग लहंगा पहना. धड़क एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर पिंक और लाइट ब्लू लहंगा में दिखीं, जबकि खुशी कपूर ने येलो-ब्लू लहंगा कैरी किया. जबकि शनाया कपूर, पिंक एंड गोल्डन लहंगा चोली लुक में नजर आ रही हैं.
 
shanaya kapoor

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर.


वैसे, आनंद आपनी सालियों के फेवरेट हैं, इसका अंदाजा आप बीती रात हुई मेहंदी सेरेमनी की इस तस्वीर से लगा सकते हैं, जिसमें वह रिया कपूर, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर, अंशुला कपूर के साथ मस्ती के मूड में दिख रहे हैं.

 

अमिताभ बच्चन अनिल कपूर की बेटी को शुभकामनाएं देने पहुंचे. अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा ने भी पार्टी की शान बढ़ाई. आमिर खान पत्नी किरण राव और बेटे जुनैद खान के साथ स्पॉट हुए. करीना कपूर अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की को-स्टार सोनम की शादी में बेटे तैमूर अली खान, पति सैफ अली खान और बहन करिश्मा कपूर के साथ शामिल हुईं. सोनम कपूर की बेस्ड फ्रेंड्स और एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, जैकलीन फर्नांडिस, डिजाइनर मशाबा गुप्ता वेन्यू के बाहर नजर आईं.
 
 
aamir khan

पत्नि किरण राव और बेटे के साथ आमिर खान.
 

kareena kapoor taimur ali khan

करिश्मा कपूर, करीना कपूर, सैफ अली खान और तैमूर अली खान.

jacqueline fernandez

जैकलीन फर्नांडिस

swara bhaskar

स्वरा भास्कर

arjun kapoor

अर्जुन कपूर

ranveer singh

रणवीर सिंह.

rani mukerji

रानी मुखर्जी

anil kapoor

अनिल कपूर


रानी मुखर्जी, रणवीर सिंह, करण जौहर, संजय कपूर, महीप कपूर, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, मोहित मारवाह समेत कई सेलेब्स रॉकडेल के बाहर स्पॉट हुए.

सोनम कपूर को मिली होने वाले पति से हिदायत, बेडरूम में न करें यह काम

सोनम और आनंद की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से हुई. आनंद कारज की रश्म के बाद 8 मई की शाम मुंबई की लीला होटल में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी.

कौन हैं आनंद आहूजा? कब किया सोनम कपूर को प्रपोज? जानें कपल के बारे में सब कुछ

बता दें कि दोनों परिवारों ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा, "कपूर और आहूजा परिवार को सोनम एवं आनंद की शादी से जुड़ी घोषणा कर काफी खुशी हो रही है. शादी आठ मई को मुंबई में होगी. चूंकि यह एक निजी मामला है , हम आपसे परिवार की निजता की जरूरत का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं. अपने जीवन के इस खास लम्हे का जश्न मनाते हुए हम आपके आशीर्वाद एवं प्यार के लिए आप सब का आभार जताना चाहते हैं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com