सोनम कपूर ने पति आनंद के साथ क्यूट फोटो शेयर कर के लिखा- ‘मेरा बेबी यहां है’

मॉम-टू-बी सोनम कपूर इंस्टा स्टोरी में   अपने पति आनंद आहूजा के साथ एक सेल्फी शेयर की. पोस्ट में सोनम आनंद के कंधे पर झुकी हुई दिख रही हैं, इसमें उऩका आकर्षक लुक दिखाई दे रहा है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'माई बेबी इज हियर'.

सोनम कपूर ने पति आनंद के साथ क्यूट फोटो शेयर कर के लिखा- ‘मेरा बेबी यहां है’

पति आनंद के साथ सोनम

नई दिल्ली :

सोनम कपूर मां बनने वाली हैं औऱ हाल ही में उन्होंने इसकी घोषणा की. मॉम-टू-बी सोनम कपूर इंस्टा स्टोरी में   अपने पति आनंद आहूजा के साथ एक सेल्फी शेयर की. पोस्ट में सोनम आनंद के कंधे पर झुकी हुई दिख रही हैं, इसमें उऩका आकर्षक लुक दिखाई दे रहा है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'माई बेबी इज हियर'. सोनम कपूर और आनंद अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. वहीं एक और स्टोरी में भगवान राम और बच्चे को फोटो शेयर कर के गर्भ संस्कार लिखा है. 

2fem5ff8

बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने मई 2018 में शादी करने से पहले लगभग चार साल तक डेट किया. प्रेग्नेंसी की खबर शेयर करते हुए सोनम ने अपने मैटरनिटी शूट से कई तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, "चार हाथ. आपको सबसे अच्छे से उठाने के लिए. दो दिल. यह आपके साथ हर कदम पर एक साथ होगा. एक परिवार. आपको प्यार देने के लिए.  हम आपका स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. 

ndohdmbo

कुछ दिनों पहले सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेबी बंप दिखाते हुए एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला की एक सफेद साटन साड़ी पहनी थी. उन्होंने अपनी साड़ी को अपनी मां सुनीता कपूर के स्टेटमेंट ज्वैलरी के साथ एक्सेसराइज़ किया और मैचिंग जूती के साथ अपने लुक को पूरा किया.

पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "कल रात मेरे अबुजानी खोसला के जन्मदिन की शाम के लिए.  वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर आखिरी बार एके वर्सेज एके में नजर आई थीं. इसके बाद वह ब्लाइंड में नजर आएंगी.

ये भी देखें : दीपिका पादुकोण व्‍हाइट आउटफिट में आईं नजर, खुशी-खुशी पैपराजी को दिया पोज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com