लाल-हरे बनारसी लहंगे में तैयार हुईं Sonam Kapoor, पति आनंद आहूजा की इस वजह से नहीं रखा करवा चौथ का व्रत

Sonam Kapoor: सोनम कपूर ने करवा चौथ पर सज-धजकर कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, और साथ ही व्रत न रखने की वजह भी बताई है.

लाल-हरे बनारसी लहंगे में तैयार हुईं Sonam Kapoor, पति आनंद आहूजा की इस वजह से नहीं रखा करवा चौथ का व्रत

Sonam Kapoor: सोनम कपूर ने बताया आखिर क्यों उन्होंने नहीं रखा करवा चौथ का व्रत

नई दिल्ली :

करवा चौथ एक ऐसा त्यौहार है जिसमें सिर्फ प्यार का ही रंग नजर आता है. आम हो या खास करवा चौथ हर किसी के लिए बेहद खास होता है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस दिन को बेहद खास अंदाज में मनाते हैं. एक तरफ जहां अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने अपने घर पर करवा चौथ सेलिब्रेट किया जिसमें शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, महीप कपूर, भावना पांडे और नीलम कोठारी जैसे कई सेलिब्रिटी शामिल हुईं तो वहीं अनिल कपूर की लाडली बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी करवा चौथ की कुछ बेहद खूबसूरत झलकियां फैंस के साथ शेयर कीं. लाल और हरे रंग के बनारसी लहंगे में सोनम किसी चांद से कम खूबसूरत नहीं लग रही हैं.

सोनम कपूर का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और फैशनेबल एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है. सोनम की तस्वीरों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में हाल ही में सोनम कपूर ने करवा चौथ की कुछ बेहद खूबसूरत और लाजवाब तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सोनम रेड एंड ग्रीन कलर के बनारसी लहंगे में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. मैचिंग जूलरी और लाइट मेकअप के साथ सोनम ने अपने इंडियन लुक को कंप्लीट किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनम ने एक पोस्ट भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने क्यों करवा चौथ का व्रत नहीं रखा.

सोनम ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मेरे पति करवा चौथ के प्रशंसक नहीं हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उपवास केवल इंटरमिटेंट होना चाहिए इसलिए मैंने इसे कभी नहीं रखा. लेकिन हम दोनों इस बात पर विश्वास रखते हैं कि त्योहार और परंपराएं परिवार और दोस्तों को करीब लाने का एक बड़ा कारण हैं. मुझे अच्छा लगता है कि मेरी माँ को इसका जश्न मनाना पसंद है और मुझे इसका हिस्सा बनना और कपड़े पहनना पसंद है. मां आप हमेशा सबसे अच्छा काम करते हैं! आपकी ऊर्जा और उदारता पौराणिक है और मुझे उसी रास्ते पर चलने की उम्मीद है!  सभी को करवा चौथ मुबारक'.

इन तस्वीरों पर सोनम के पति आनंद आहूजा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप बहुत अच्छी लग रही हो. इंटरमिटेंट एक पॉवरफुल एंटी इन्फ्लेमेटरी और रिकवरी टूल है. और हां मां के फेमस करवा चौथ सेलिब्रेशन को देखकर बहुत अच्छा लगा'.

वहीं अनिल कपूर  और सुनीता कपूर दोनों ने हार्ट इमोजी पोस्ट की. बिपाशा बसु ने कमेंट बॉक्स पर लिखा प्रिटी मम्मा, तो ईशा गुप्ता ने हार्ट इमोजी पोस्ट की. आपको बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने 2018 में शादी की और वे हाल ही में एक खूबसूरत बच्चे के माता-पिता बने, जिसका नाम उन्होंने 'वायु' रखा है.

आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर संग डिनर डेट पर आईं नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com