इसलिए सोनम कपूर ने बेटे के जन्म के बाद शेयर की थी चील और हिरण की ये पेटिंग, एक्ट्रेस ने बताया अब पूरा मतलब

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर हाल ही में मां बनी हैं, उन्होंने 20 अगस्त को बेटे को जन्म दिया है. बेटे को जन्म देने के बाद से सोनम कपूर और उनकी पति आनंद आहूजा लगता सुर्खियों में बने हुए हैं.

इसलिए सोनम कपूर ने बेटे के जन्म के बाद शेयर की थी चील और हिरण की ये पेटिंग, एक्ट्रेस ने बताया अब पूरा मतलब

सोनम कपूर ने बेटे के जन्म के बाद शेयर की चील और हिरण का मतलब बताया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर हाल ही में मां बनी हैं, उन्होंने 20 अगस्त को बेटे को जन्म दिया है. बेटे को जन्म देने के बाद से सोनम कपूर और उनकी पति आनंद आहूजा लगता सुर्खियों में बने हुए हैं. सोनम कपूर ने बेटे को जन्म देने के बाद सोशल मीडिया पर एक खास पेटिंग शेयर उसकी घोषणा की. ऐसे में अब अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए उस पेंटिंग का मतलब बताया है. सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पेटिंग शेयर की है. 

इस पोस्टिंग के साथ उन्होंने लंबे-चौड़े पोस्ट में लिखा, 'हमारी जिंदगी में इस खास मौके के लिए आनंद और मैं चाहते थे कि रितिका मर्चेंट हमारे बच्चे के जन्म की घोषणा करने के लिए एक स्पेशल आर्टवर्क बनाएं. इस आर्टवर्क में स्काई फादर और अर्थ मदर के बीच के मिलन के यूनिवर्सल कॉन्सेप्ट को रिप्रेजेंट किया गया है. चील या बाज दूसरी दुनिया की रचना से जुड़े हुए हैं. हिरण मातृत्व से जुड़े होते हैं, वे कोमल और चौकस प्राणी हैं.' 

सोनम कपूर ने पोस्ट में आगे लिखा, 'वे हमेशा चौकस रहते हैं और सबसे चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में भी आगे बढ़ सकते हैं, गार्ड कर सकते हैं और जीवित रह सकते हैं. शुरुआती नवपाषाण काल से, जब पृथ्वी बहुत अधिक ठंडी थी और हिरण ज्यादा तादाद में थे. तब उत्तरी लोगों द्वारा मादा हिरण की पूजा की जाती थी, वह जिंदगी देने वाली मां थी. झुंड की मुखिया, जिस पर वह जीवित रहने के लिए निर्भर थे. उन्होंने दूध, भोजन, कपड़े और आश्रय के लिए हिरण के प्रवास का अनुसरण किया. वह प्रजनन क्षमता, मातृत्व, उत्थान और सूर्य के पुनर्जन्म से जुड़ी एक प्रतिष्ठित आध्यात्मिक शख्सियत थीं.' सोशल मीडिया पर सोनम कपूर का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिल्पा शेट्टी ने चोटिल होने के बावजूद व्हीलचेयर पर कार्यक्रम में की शिरकत