विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 04, 2019

सोनम कपूर इस एक्टर को मानती हैं अपना लक्की चार्म, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर खोला राज

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की फिल्म 'द जोया फैक्टर' लक्की चार्म पर आधारित है. इस फिल्म से इतर, हाल ही में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने लक्की चार्म का भी खुलासा किया है.

Read Time: 3 mins
सोनम कपूर इस एक्टर को मानती हैं अपना लक्की चार्म, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर खोला राज
सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर को बताया अपना लक्की चार्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्द ही फिल्म 'द जोया फैक्टर (The Zoya Factor)' के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं. इस फिल्म में सोनम कपूर साउथ के जबरदस्त एक्टर दुलकर सलमान (Dulquer Salman) के साथ नजर आएंगी. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की यह फिल्म लक्की चार्म पर ही आधारित है. इस फिल्म से इतर, हाल ही में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने लक्की चार्म का भी खुलासा किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला गाना 'लक्की चार्म...' पोस्ट कर बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर को अपना लक्की चार्म बताया है. वह एक्टर कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हैं. 

बॉक्स ऑफिस पर फिर चला 'मिशन मंगल' का जादू, कमाए इतने करोड़

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फिल्म का पहला गाना साझा करते हुए बताया कि उनके लक्की चार्म शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हैं. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, "लक्की चार्म, आप जानना चाहते हो कि मेरा लक्की चार्म कौन है. कोई और नहीं, बल्कि शाहरुख खान हैं. आपका धन्यवाद और पूरी 'द जोया फैक्टर' की टीम आपसे बहुत प्यार करती है." बता दें कि 'द जोया फैक्टर' के इस गाने में लोगों को शाहरुख खान की भी आवाज सुनने को मिलेगी. सोनम कपूर की इस पोस्ट पर उनके पिता और बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'टेरिफिक' यानी भयानक.

खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया तहलका, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और दुलकर सलमान (Dulquer Salman) की यह फिल्म अनुजा चौहान के नॉवेल 'द जोया फैक्टर' पर आधारित है. यह फिल्म इसी साल 20 सितंबर को रिलीज होगी. इस दिलचस्प कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खास बात तो यह है कि फिल्म का ट्रेलर देखकर लोग सोनम कपूर से ज्यादा दुलकर सलमान की तारीफ कर रहे थे. अब देखना यह है कि सोनम कपूर के चुलबुले अंदाज में फिल्माई गई यह मूवी दर्शकों का दिल जीत पाती है या नहीं?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD worldwide Box Office Collection Day 4: प्रभास और अमिताभ बच्चन के रफ्तार के आगे सब हुए फेल, फिल्म ने दुनियाभर में कमा डाले इतने करोड़
सोनम कपूर इस एक्टर को मानती हैं अपना लक्की चार्म, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर खोला राज
आमिर खान के भाई को लगी इस चीज की लत, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर खुद बताया
Next Article
आमिर खान के भाई को लगी इस चीज की लत, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर खुद बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;