सोनम कपूर ने चलती ट्रेन में यूं किया पति आनंद आहूजा से प्यार का इजहार, देखें Video

वैलेंटाइन डे (Happy Valentine's Day 2021) के मौके पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ प्यारा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह चलती ट्रेन के अंदर पति को किश करती हुई नजर आ रही हैं.

सोनम कपूर ने चलती ट्रेन में यूं किया पति आनंद आहूजा से प्यार का इजहार, देखें Video

Sonam Kapoor ने चलती ट्रेन में यूं किया पति आनंद आहूजा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) एक दूसरे को प्यार दिखाने का एक मौका भी नहीं छोड़ते. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) फिलहाल भारत से दूर इंग्लैंड में अपने पति आनंद आहूजा के साथ रहती हैं लेकिन अकसर अपनी फैन्स के बीच फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वैलेंटाइन डे (Happy Valentine's Day 2021) के मौके पर सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के साथ प्यारा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह चलती ट्रेन के अंदर किश करती हुई नजर आ रही हैं. सोनम कपूर के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने आनंद आहूजा के साथ वीडियो और फोटो शेयर करते हुए लिखा-  मेरे शानदार पति का बहुत- बहुत धन्यवाद जिन्होंने ग्लासगो में मेरे साथ 6 सप्ताह में से 5 सप्ताह बिताए. यह आश्चर्यजनक था कि हर रोज शूटिंग के बाद वह मेरे पास वापस आ जाते थे. उनके लिए लंदन में घर से काम करना ज्यादा आसान होता, लेकिन वह यहां मेरे साथ रहें. शुक्रिया @anandahuja .. मैं आपकी सराहना करती हूं. और मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के इस वीडियो को फैन्स का बहुत प्यार मिर रहा है और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो पर अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.  आपको बता दें कि साल 2018 में सोनम और आनंद की शादी सिख रीति रिवाज से हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com