सोनाली बेंद्रे ने खोला फिल्म इंडस्ट्री का काला सच, बताया अंडरवर्ल्ड के दबाव की वजह से हाथ से निकले कई रोल

बॉलीवुड की खूबसूरत और दिग्गज अदाकारा सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है. उन्होंने वेब सीरीज द ब्रोकन न्यूज से ओटीटी पर डेब्यू किया है. सोनाली बेंद्रे की इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा प्यार भी मिला है.

सोनाली बेंद्रे ने खोला फिल्म इंडस्ट्री का काला सच, बताया अंडरवर्ल्ड के दबाव की वजह से हाथ से निकले कई रोल

सोनाली बेंद्रे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत और दिग्गज अदाकारा सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है. उन्होंने वेब सीरीज द ब्रोकन न्यूज से ओटीटी पर डेब्यू किया है. सोनाली बेंद्रे की इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा प्यार भी मिला है. वह इस वेब सीरीज का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं. द ब्रोकन न्यूज के प्रमोशन के दौरान सोनाली बेंद्रे ने अपने फिल्मी करियर और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारे खुलासे किए. अभिनेत्री ने अब अपने करियर को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. 

सोनाली बेंद्रे 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. लेकिन एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अंडरवर्ल्ड का ज्यादा दखल था. ऐसे में सोनाली बेंद्रे ने अब बताया है कि अंडरवर्ल्ड की वजह से उन्हें कई फिल्मों में साथ धोना पड़ा था. इस बात का खुलासा सोनाली बेंद्रे ने अभिनेता रणवीर सिंह के एक टॉक शो में किया है. इस दौरान उन्होंने बताया कि अंडरवर्ल्ड के दबाव की वजह से उनके हाथ से बहुत से रोल निकल गए थे. 

सोनाली बेंद्रे ने कहा, 'कई साफ सोर्स फिल्मों का वित्तपोषण कर रहे थे, लेकिन, फिल्म इंडस्ट्री को औपचारिक उद्योग का दर्जा नहीं था. इसलिए, बहुत सारे अनियंत्रित वित्त भी आ रहे थे, जोकि एक बैंक आपको नहीं देता। वहां एक सीमा होती थी.' सोनाली बेंद्रे ने बताया कि उन्होंने ऐसे फिल्म निर्माताओं से दूर रहने की कोशिश की. उस वक्त उनके ब्वॉयफ्रेंड अब पति गोल्डी बहल थे जिन्होंने सोनाली बेंद्रे यह सब समझने में मदद की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, फिल्म इंडस्ट्री में अंडरवर्ल्ड के दबाव के कारण अभिनेत्री ने कई रोल खो दिए थे. सोनाली बेंद्रे ने कहा, 'एक बार मुझे एक रोल निभाना था और फिर वह किसी और के पास चला गया क्योंकि किसी ने उन्हें बोला था, लेकिन फिर निर्देशक या सह-अभिनेता मुझे फोन करते और कहते थे कि मेरे पास वह दबाव है और मैं इसके बारे में कुछ नहीं कर सकता. मैं बस यह कही थी कि मैं समझती हूं.' इसके अलावा सोनाली बेंद्रे ने और भी कई खुलासे किए.