सोनाक्षी सिन्हा से फैन ने पूछा 'सब शादी कर रहे हैं आप कब करोगे' तो एक्ट्रेस बोलीं- सबको कोरोना भी हो रहा है तो मैं

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टा स्टोरी पर नाइट सूट में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक फैन के सवाल का बहुत ही मजेदार जवाब भी दिया है. इस फैन ने उनसे शादी को लेकर सवाल पूछा था.

सोनाक्षी सिन्हा से फैन ने पूछा 'सब शादी कर रहे हैं आप कब करोगे' तो एक्ट्रेस बोलीं- सबको कोरोना भी हो रहा है तो मैं

सोनाक्षी सिन्हा ने फैन्स के सवालों के दिए मजेदार जवाब

नई दिल्ली :

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने फैन्स के सवालों के जवाब देने का फैसला किया तो इसमें कई मजेदार सवाल उनके सामनेे पेश आए. इंस्टाग्राम हैंडल पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन किया, जिसमें फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे और उन्होंने भी उनके हर सवाल का मजेदार जवाब दिया. एक फैन ने उनसे शादी की प्लानिंग को लेकर उनसे पूछा. फैन ने उनसे पूछा, इन दिनों सभी शादी कर रहे हैं, आप कब शादी करेंगी. यह वीडियो क्लिप साझा करते हुए उन्होंने जवाब दिया, ‘सभी को कोविड -19 भी हो रहा है, क्या मुझे भी होना चाहिए?' इस तरह उन्होंने इस फैन को मजेदार जवाब दिया. इस महीने की शुरुआत में सोनाक्षी ने एक पोस्ट साझा की, जिसमें उन्होंने सभी को इस महामारी के दौरान सावधानी बरतने की सलाह दी थी. 

5vlrvo6

इस तरह सोनाक्षी सिन्हा ने फैन्स के कई सवालों के जवाब दिए. लेकिन उनके जवाब काफी मजेदार थे. उनके जवाब इतने सटीक थे कि एक फैन ने तो उन्हें रूड तक बता दिया. हालांकि सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि यह मेरा मजेदार जवाब देने का तरीका था और यह जवाब एकदम सटीक थे. कुछ लोगों का यह तरीका रूड लग सकात है. उनमें से एक आप भई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आई थीं. सोनाक्षी ने सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. सोनाक्षी राउडी राठौर, सन ऑफ सरदार, दबंग 2, हॉलिडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी, लुटेरा, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, आर ... राजकुमार, एक्शन जैक्सन, कलंक, मिशन मंगल, दबंग 3 जैसी कई फिल्मों में दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. जल्द ही सोनाक्षी सिन्हा एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं.