सोनाक्षी सिन्हा का 'वेलकम टू न्यूयॉर्क ' से जुड़ा ये बड़ा राज आया सामने, वायरल लुक की खुली पोल

सोनाक्षी सिन्हा किसी भी लुक में फिट बैठने के लिए जानी जाती हैं, चाहे वो मॉर्डन हो या फिर ट्रेडिशनल.

सोनाक्षी सिन्हा का 'वेलकम टू न्यूयॉर्क ' से जुड़ा ये बड़ा राज आया सामने, वायरल लुक की खुली पोल

Welcome To New York में नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा

खास बातें

  • 23 फरवरी को होगी रिलीज
  • करण जौहर भी हैं फिल्म में
  • दिलजीत दोसांझ भी आएंगे नजर
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा किसी भी लुक में फिट बैठने के लिए जानी जाती हैं, चाहे वो मॉर्डन हो या फिर ट्रेडिशनल. सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी पहली फिल्म 'दबंग' में गांव की लड़की के तौर पर देखा था, और उनके इस किरदार को खूब पसंद भी किया गया था. 23 फरवरी को रिलीज होने जा रही है Welcome To New York का उनका गुजराती लड़की का लुक खूब वायरल हो रहा है. फिल्म में सोनाक्षी गुजराती फैशन डिजाइनर जीनल पटेल का रोल निभा रही हैं. 

रणवीर सिंह ने 'पद्मावत' को लेकर खुलेआम बोला, 'हिम्मत होनी चाहिए कि...'



सोनाक्षी के जीनल लुक को उनकी कॉलेज बैचमेट एका लखानी ने तैयार किया है. सोनाक्षी कहती हैं, '' एका ने कैरेक्टर को बेहतर समझा और उसी के मुताबिक उसे फैशनेबल बनाया. जीनल पटेल को उसने जो लुक दिया है, उससे मैं बहुत खुश हूं, जीनल का स्टाइल ऐसा है, जिसे उसका खुद का स्टाइल कहा जा सकता है. फिल्म का कैरेक्टर ऐसा है, जो एक फैशन डिजाइनर बनने की महत्वाकांक्षी है और फैशन को ले कर उसकी अपनी एक अलग सोच है. उनके व्यक्तित्व में कुछ खास आदतें है. इसलिए, हमने उसके लुक में भी कुछ खास जोड़ा है.” 

Padmaavat: दीपिका-शाहिद की जोड़ी पर संजय लीला भंसाली ने किया ये कमेंट, अब क्या करेंगे रणवीर



स्टाइलिस्ट एका लखानी कहती है, "सोनाक्षी का किरदार मजेदार और विचित्र होना चाहिए था. इसमें थोड़ा-सा अजीब होना चाहिए था. इसलिए हमने उसके लुक को थोड़ा हटकर बनाया है."
 

sona
'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में सोनाक्षी सिन्हा

निर्देशक चाकरी टोलेटी कहते हैं, "सोनाक्षी के साथ काम करना मजेदार था और उसने इस रोल को बखूबी निभाया है. उनकी कॉमिक टाइमिंग भी कमाल की है."
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on


नाराज अमिताभ बच्चन का फैसला, बोले- छोड़ दूंगा ट्विटर!

"वेलकम टू न्यूयॉर्क" एक दिल को छू ले ने वाली, गुदगुदाने वाली कॉमेडी है. ये फिल्म खुद के लिए एक बेहतर जीवन की तलाश करने वाले दो युवाओं की कहानी है. न्यूयॉर्क शहर की एक अप्रत्याशित यात्रा उन्हें एक ऐसी कॉमिक सिचुएशन में ला देती है, जिससे हमेशा के लिए उनके जीवन में बदलाव आ जाता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com