सोनाक्षी ने उमराव जान में रेखा के लुक को किया कॉपी तो उनके खास दोस्त जहीर इकबाल का यूं आया रिएक्शन

नाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म उमराव जान से रेखा के स्टाइल के रीक्रिएट किया है. उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट कलर मलमल अंगरखा पहने हुए हैं. वहीं दुपट्टे पर नाचते हुए मोर की कढ़ाई की गई है.

सोनाक्षी ने उमराव जान में रेखा के लुक को किया कॉपी तो उनके खास दोस्त जहीर इकबाल का यूं आया रिएक्शन

सोनाक्षी ने उमराव जान में रेखा के लुक किया कॉपी

नई दिल्ली :

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म उमराव जान से रेखा (Rekha) के स्टाइल के रीक्रिएट किया है. उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट कलर मलमल अंगरखा पहने हुए हैं. वहीं दुपट्टे पर नाचते हुए मोर की कढ़ाई की गई है. उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, "इन आंखों की मस्ती के..." यह गाना 1981 में आई फिल्म उमराव जान का है. फोटो पर उनके खास दोस्त ज़हीर इकबाल ने लिखा, "मस्ताने हज़ारों है?" जिस पर सोनाक्षी ने जवाब दिया, "वाह... सही बोल के लिए पूरे अंक." 

फोटो पर उनके इंडस्ट्री के फ्रेंड्स समेत कई फैंस ने कमेंट किए हैं. एक्ट्रेस हुमा एस कुरैशी ने लिखा है "फैब." उनके एक फैन ने लिखा है "उफ्फ्फ आप बहुत खूबसूरत हैं." वहीं कई फैंस ने उनके पोस्ट पर दिल के इमोजी शेयर किए हैं. सोनाक्षी सिन्हा एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं. उन्होंने 2010 में दबंग से सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वह अपनी अगली फिल्म डबल एक्सएल में नजर आएंगी. फिल्म में जहीर इकबाल और हुमा भी हैं. सतराम रमानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी.  फिल्म के आधिकारिक रिलीज डेट का अभी इंतजार है. वह रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म काकुड़ा में भी नजर आएंगी.

हाल ही में उन्होंने लंदन में अपनी अपकमिंग फिल्म निकिता रॉय और द बुक ऑफ डार्कनेस की शूटिंग शुरू की है. सोनाक्षी अमेज़न प्राइम वीडियो दहाड़ में दिखेंगी. इस से वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रही है. सोनाक्षी शो में पुलिस की वर्दी में दिखेंगी. इसमें विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह भी उनके साथ होंगे. दहाड़ का निर्देशन रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार ने 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ बॉक्‍स ऑफिस टकराव और बायकॉट विवाद पर की बात