Soha Ali Khan Workout: सोहा अली खान ने बेटी इनाया के साथ किया वर्कआउट, इंटरनेट पर छाया ये क्यूट Video

सोहा अली खान का बेटी इनाया के साथ वर्कआउट करते हुए यह वीडियो सामने आया है, जिस पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Soha Ali Khan Workout: सोहा अली खान ने बेटी इनाया के साथ किया वर्कआउट, इंटरनेट पर छाया ये क्यूट Video

सोहा अली खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

आपने अक्सर महिलाओं को ये कहते हुए सुना होगा कि बच्चे की देखभाल में खुद के लिए वक्त ही नहीं मिल पाता. नतीजा महिलाएं बच्चों की तो बेहतरीन देखभाल करती हैं, लेकिन अपनी सेहत और वर्कआउट की अनदेखी कर जाती हैं. इस समस्या का आसान सा हल सोहा अली खान के पास है. बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाने वालीं सोहा अली खान पटौदी ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो उन सभी महिलाओं को इंस्पिरेशन दे सकता है, जो छोटे बच्चों की देखभाल में उलझकर वर्कआउट नहीं कर पाती हैं. 

सोहा अली खान फिटनेस फ्रीक होने के साथ एक जिम्मेदार मां भी हैं. इसी के मद्देनजर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपनी बेटी इनाया के साथ खेलने के साथ-साथ वर्कआउट भी करती दिखाई दे रही हैं. सोहा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- Parenting can be all consuming but don't let it come in the way of your workout. मतलब साफ है कि पेरेंटिंग बेहद महत्वपूर्ण और जिम्मेदारी भरा काम है, जिसे निभाना जरूरी है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि अपनी सेहत और वर्कआउट के रास्ते में इसे आने दें. अब दोनों ही महत्वपूर्ण कामों को एक साथ करने का इससे बढ़िया रास्ता क्या होगा, जो सोहा ने वीडियो में दिखाया है. 

वीडियो में सोहा पुशअप के पोज में इनाया को ताली देती दिखाई दे रही हैं. वहीं अगली बार वे इनाया को कंधे पर लेकर सिट-अप करती दिखाई दे रही हैं. सोहा का वर्कआउट करने का ये अनोखा अंदाज उनके फैन्स को खूब भा रहा है. उनके पति कुणाल खेमू ने भी इस इंस्टा रील पर हार्ट इमोजी का रिएक्शन दिया है. वहीं सोहा के कई फैन्स उनके स्टैमिना और फिटनेस के प्रति उनकी सजगता की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी देखें: बिग बॉसः VIP की तानाशाही से घर में फैली अशांती, देवोलीना ने दिखाए तीखे तेवर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com