आलिया भट्ट के मेट गाला 2024 लुक पर आया लोगों का रिएक्शन, जानें तारीफ हुई या हो गईं ट्रोल

Met Gala 2024: आलिया भट्ट के मेट गाला 2024 के लुक पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना रिएक्शन दे दिया है. वहीं तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

आलिया भट्ट के मेट गाला 2024 लुक पर आया लोगों का रिएक्शन, जानें तारीफ हुई या हो गईं ट्रोल

Met Gala 2024: आलिया भट्ट के मेट गाला 2024 लुक पर आया लोगों का रिएक्शन

नई दिल्ली:

Met Gala 2024: आलिया भट्ट मेट गाला 2024 में हिस्सा लेती हुई नजर आईं. इस ग्लोबल इवेंट के लिए उन्होंने सब्यसाची फ्लोरल साड़ी चुनी, जिसमें ड्रामेटिक पल्लू ट्रेन ने लोगों का ध्यान खींचा. आलिया, जिन्होंने बीते साल मेट गाला में डेब्यू किया था उन्होंने इस बार इंडियन आउटफिट चुनकर फैंस का ध्यान खींचा है. वहीं फैंस उन्हें संजय लीला भंसाली की रॉयल फिल्म की शूटिंग से सीधा मेट गाला में हिस्सा लेने की बात कहते नजर आ रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस के खूबसूरत लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

एक यूजर ने मेट गाला 2024 के रेड कार्पेट से कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए लिखा, आलिया भट्ट बेहद स्टनिंग लग रही हैं मेट गाला 2024 में और उन्हें प्यार कर रहे हैं. यह बहुत ग्रेट है. 

दूसरे यूजर ने आलिया भट्ट के वोग को दिए एक इंटरव्यू का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, आलिया भट्ट ने दिखा दिया कि थीम को कैसे फॉलो करते हैं. 

तीसरे यूजर ने लिखा, मेट गाला 2024 के लिए आलिया भट्ट का लुक बिल्कुल संजय लीला भंसाली की फिल्म का है!!

चौथे यूजर ने लिखा, आलिया भट्ट ने Met Gala में इस विषय को सहजता से प्रस्तुत किया और दिखाया कि यह कैसे किया जाता है!! उनकी त्रुटिहीन शैली ने उन्हें आसानी से बेस्ट आउटफिट का खिताब दिला दिया.

बता दें, ने इंस्टाग्राम पर मेट गाला 2024 में हिस्सा लेने से पहले एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की, जिसमें भले ही उनका लुक नहीं दिखा. लेकिन खूबसूरती और अदाओं पर फैंस की नजरें टिक गई. इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, मेट सेट गो. इस पोस्ट को सेलेब्स और फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun