सिंघम अगेन में ताबड़तोड़ एक्शन करती दिखेंगी करीना कपूर! नए पोस्टर ने दी बड़ी हिंट

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अक्षय समेत कई स्टार्स शामिल हैं.

सिंघम अगेन में ताबड़तोड़ एक्शन करती दिखेंगी करीना कपूर! नए पोस्टर ने दी बड़ी हिंट

करीना कपूर

नई दिल्ली:

सिंघम अगेन की कास्ट इससे बेहतर नहीं हो सकती. अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण के पोस्टर के बाद, मेकर्स ने फिल्म से करीना कपूर उर्फ ​​अवनि सिंघम का पहला लुक शेयर किया है और कहा कि मैं इसके बारे में कुछ नहीं कह सकता. करीना ने रोहित शेट्टी की पोस्ट को दोबारा पोस्ट किया और उन्होंने लिखा, "अब समय आ गया है...कॉप कविता #सिंघमअगेन के साथ फिर से फोर्स में शामिल होने का". पोस्ट पर रोहित शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है, "सिंघम की स्ट्रेंथ से मिले. अवनि बाजीराव सिंघम...हमने पहली बार 2007 में एक साथ काम किया था...अब तक 3 ब्लॉकबस्टर. गोलमाल रिटर्न्स, गोलमाल 3, सिंघम रिटर्न्स". 

उन्होंने आगे कहा, "और अब अपने चौथे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं...सिंघम अगेन...16 साल लंबा साथ. कुछ भी नहीं बदला है, बेबो अब भी वैसी ही हैं, सिंपल, प्यारी और मेहनती".

यहां देखें करीना कपूर की पोस्ट:

दीपिका पादुकोण, रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में शामिल हो गईं. फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "पेश है...शक्ति शेट्टी". उन्होंने पहले रोहित शेट्टी के साथ चेन्नई एक्सप्रेस में काम किया था और सर्कस के एक गाने में कैमियो किया था. टाइगर श्रॉफ सिंघम अगेन टीम में शामिल हुए और लिखा, "एसीपी सत्या ड्यूटी पर रिपोर्टिंग सिंघम सर. सिंघम अगेन."

रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स

2021 की फिल्म सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म थी. रणवीर सिंह ने 2018 की फिल्म सिम्बा में एक पुलिस अधिकारी का रोल किया था. जबकि अजय देवगन ने पुलिस सीरीज सिंघम में काम किया. सूर्यवंशी में, अक्षय ने वीर सूर्यवंशी का लीड रोल किया था. एक कैरेक्टर जिसे 2018 की फिल्म सिम्बा में एक कैमियो में एक ATS अफसर का रोल किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच रोहित शेट्टी के आने वाले प्रोजेक्ट्स भारतीय पुलिस बल भी पुलिस यूनिवर्स का एक हिस्सा है. इसमें शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं.