Simmba Box Office Collection Day 10: बॉक्स ऑफिस पर सिम्बा का जलवा बरकरार, कमाए इतने करोड़

Simmba Box Office Collection Day 10: रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचा रखी है. रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म भारत ही नहीं विदेश में भी पसंद की जा रही है.

Simmba Box Office Collection Day 10: बॉक्स ऑफिस पर सिम्बा का जलवा बरकरार, कमाए इतने करोड़

Simmba Box Office Collection Day 10: बॉक्स ऑफिस पर सिम्बा का जलवा बरकरार

खास बातें

  • 'सिंबा' की जबरदस्त कमाई जारी
  • भारत ही नहीं विदेशों में भी की जा रही है पसंद
  • रणवीर सिंह की एक्टिंग दर्शकों को खूब आ रही है पसंद
नई दिल्ली:

रणबीर सिंह (Ranveer Singh) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की जोड़ी बॉक्स ऑफिस (Simmba Box Office Collection Day 10) पर झंडे गाड़ते दिखाई दे रही है. 'सिम्बा (Simmba)' पहले हफ्ते में ही सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई थी. फिल्म न सिर्फ हिंदुस्तान में पंसद की जा रही है बल्कि इसका जलवा पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है.फिल्म 'सिम्बा (Simmba)' की कमाई का आंकड़ा एक करोड़ डॉलर को पार चुका है.'सिम्बा' रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की आठवीं फिल्म है जिसकी कमाई 100 करोड़ क्रॉस करने में कामयाब हुई है. वीकेंड में रणवीर सिंह (Ranveer Singh), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सोनू सूद (Sonu Sood) की फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है. 

Zero Box Office Collection Day 16: शाहरुख खान की 'जीरो' को 'KGF' ने दी पटखनी, दूसरे हफ्ते इतने करोड़ से पछाड़ा

'सिम्बा (Simmba)' के 10वें दिन का कलेक्शन (Simmba Box Office Collection Day 10) जारी करते हुए ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने लिखा बॉक्स ऑफिर पर सिम्बा (Simmba) का कब्जा बरकरार, दूसरे शनिवार भी फिल्म के दर्शकों में उछाल देखने को मिला. तरण आदर्श के मुताबिक शुक्रवार को फिल्म की कमाई 9.02 करोड़ व शनिवार को 13.32 करोड़ के साथ, भारत में अब तक कुल कमाई 173.15 करोड़ रुपये पहुंच चुकी है. 

शाहरुख खान की 'जीरो' का बुरा हश्र, भोजपुरी गाने पर नाचते दिखे बउआ सिंह.. देखें Video

हालांकि सिम्बा (Simmba) का मुकाबला करने के लिए पर्दे पर कोई बड़ी फिल्म मौजूद नहीं है. ओवरसीज में भी फिल्म की कमाई सफलता की नई इबारत लिख रही है. रिलीज के दूसरे हफ्ते में फिल्म एक करोड़ डॉलर का आंकड़ा पार करने में सफल रही. तरण आदर्श के मुताबिक शुक्रवार और शनिवार की अच्छी कमाई के साथ ओवरसीज में फिल्म की कमाई 68.76 करोड़ रुपये पहुंच चुकी है.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com