किसान के बेटे सिद्धू मूसेवाला ट्रैक्टर पर करते थे बेहद खतरनाक स्टंट, देखने वालों की फटी रह जाती थी आंखें

सिद्दू मूसेवाला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह ट्रैक्टर पर खतरनाक स्टंट कर रहे हैं. उनका यह स्टंट वीडियो देख कर लोग हैरान हैं. वीडियो में दिख रहा है कि उन्होंने ट्रैक्टर को चलते चलते अचानक आगे से उठा लिया है.

किसान के बेटे सिद्धू मूसेवाला ट्रैक्टर पर करते थे बेहद खतरनाक स्टंट, देखने वालों की फटी रह जाती थी आंखें

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला करते थे खतरनाक स्टंट

नई दिल्ली :

पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला  (Sidhu Moose Wala)  सिर्फ अपनी गायकी के लिए ही मशहूर नहीं थे, बल्कि वह काफी डेयरिंग थे. एक किसान के बेटे होने के कारण वह जमीन से भी जुड़े थे और ट्रैक्टर चलाना उन्हें बेहद पसंद था. पंजाबी सिंगर और कांगेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की गोली मार कर हत्या कर दी गई, जिसके बाद पंजाब ही नहीं पूरा देश  सदमे में है. सिद्धू मूसेवाला की फोटो वीडियो उनके फैंस शेयर कर के उन्हें याद कर रहे हैं.

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह ट्रैक्टर पर खतरनाक स्टंट कर रहे हैं. उनका यह स्टंट वीडियो देख कर लोग हैरान हैं. इस वीडियो को viral bhayani नाम के इंस्टा हैंडल ने शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि उन्होंने ट्रैक्टर को चलते चलते अचानक आगे से उठा लिया है. यह बेहद जानलेवा स्टंट है. इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, #SidhuMooseWala एक मां ने अपना बेटा खो दिया और हमारे देश ने एक प्रतिभा खो दी. इस वीडियो पर काफी सारे लाइक कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने लिखा बेहद टैलेंटेड थे Sidhu Moose Wala. एक अन्य यूजर ने लिखा है, एक किसान, एक बेटा, एक गरीब आदमी ने अपनी प्रतिभा से एक साम्राज्य बनाया...सफलता एक छोटा सा शब्द है...इतिहास कभी वैसा नहीं होगा, जैसा आपने बनाया था.

 बता दें कि पंजाबी सिंगर की पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई. फायरिंग में तीन अन्य लोगों को भी गोली लगी. इस हत्याकांड को उस समय अंजाम दिया गया, जब वह अपने दोस्तों के साथ अपने गांव मनसा जा रहे थे. 

कौन हैं सिद्दू मूसेवाला (Who is Sidhu Moose Wala)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्दू मूसेवाला के नाम से लोकप्रिय पंजाबी सिंगर का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू है. वह पंजाब के मनसा जिले के मूसा गांव के रहना वाले थे. गांव के नाम पर उन्होंने अपना नाम रखा था. कम समय में ही उन्होंने पंजाब में काफी लोकप्रियता हासिल की थी.